A
Hindi News भारत राजनीति ‘हिंदुत्व के निर्लज विकास’ के खिलाफ लड़ें ममता बनर्जी, असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना

‘हिंदुत्व के निर्लज विकास’ के खिलाफ लड़ें ममता बनर्जी, असदुद्दीन ओवैसी ने साधा निशाना

AIMIM नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है और उन्हें मुख्यमंत्री के तौर पर अपना काम करने की नसीहत दी है

Asaduddin Owaisi to Mamata Banerjee Fight the brazen growth of Hindutva in Bengal- India TV Hindi Asaduddin Owaisi to Mamata Banerjee Fight the brazen growth of Hindutva in Bengal

हैदराबाद। AIMIM नेता और सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर से पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा है और उन्हें मुख्यमंत्री के तौर पर अपना काम करने की नसीहत दी है। असदुद्दीन ओवैसी ने कहा है कि ममता बनर्जी के ऊपर आजकल बहुसंख्यकवाद से अपील करने का दबाव हो सकता है और इसीलिए वे मेरे ऊपर आरोप लगा रही हैं, लेकिन कृप्या अपना काम करें और बंगाल में हिंदुत्व के निर्लज विकास के खिलाफ लड़ें।

बंगाल में गाय तस्करी के आरोप में 2 व्यक्तियों की लिंचिंग की खबर साझा करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि लिंचिंग करने वाले और उससे लड़ने वालों की छूठी बराबरी किसी की मदद नहीं करेगी।

मंगलवार को ममता बनर्जी ने कूचबिहार में कहा था कि जिस तरह से हिंदुओं में अतिवादी भरे पड़े हैं उसी तरह से अल्पसंख्यकों में भी अतिवाद बढ़ा है। ममता बनर्जी ने ओवैसी की पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि एक राजनीतिक दल है जो भारतीय जनता पार्टी से पैसा खा रहा है और वह दल पश्चिम बंगाल का नहीं बल्कि हैदराबाद का है। ममता बनर्जी के इस आरोप के जबाव में असदुद्दीन ने कहा था कि उनके इस बयान से पश्चिम बंगाल के मुस्लिमों में संदेश जा रहा है कि ओवैसी की पार्टी वहां बड़ी ताकत बन चुकी है। ओवैसी ने कहा था कि ममता के बयान से उनका डर और निराशा झलक रही है।

Latest India News