A
Hindi News भारत राजनीति क्या यही हमारे सपनों का बंगाल है? बाबुल सुप्रियो ने महिला उत्पीड़न पर उठाए सवाल

क्या यही हमारे सपनों का बंगाल है? बाबुल सुप्रियो ने महिला उत्पीड़न पर उठाए सवाल

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार सवाल उठाते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है और यह पूछा है कि क्या यह हमारे सपनों का बंगाल है ? 

क्या यही हमारे सपनों का बंगाल है? बाबुल सुप्रियो ने महिला उत्पीड़न पर उठाए सवाल - India TV Hindi Image Source : FILE क्या यही हमारे सपनों का बंगाल है? बाबुल सुप्रियो ने महिला उत्पीड़न पर उठाए सवाल 

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने राज्य में महिलाओं पर हो रहे अत्याचार सवाल उठाते हुए एक वीडियो ट्वीट किया है और यह पूछा है कि क्या यह हमारे सपनों का बंगाल है ? उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम नरेंद्र मोदी को भी टैग किया है। बाबुल सुप्रियो ने कहा कि बंगाल की महिलाओं पर मोयनागुरी के कुमारग्राम तक अत्याचार जारी है क्योंकि यहां के अधिकारी राजनीतिक रूप से पूर्वाग्रह से ग्रसित हैं और इन घटनाओं पर आंखें मूंदे हुए हैं। अब एक महिला के कथित अफेयर को लेकर उसे प्रताड़ित किया गया। ... क्या यही हमारे सपनों का बंगाल है?

बाबुल सुप्रियो ने अपने इस ट्वीट के साथ घटना का वीडियो भी शेयर किया है। इस वीडियो में कुछ महिलाएं एक महिला को प्रताड़ित कर रही हैं। बताया जाता है कि महिला के कथित अफेयर को लेकर लोग उसे प्रताड़ित कर रहे हैं। वीडियो में कुछ महिलाएं जबरन उस महिला के सिर के बाल काट रही हैं। इतना ही नहीं विरोध करने पर उसके साथ कड़ा सलूक किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर कर बाबुल सुप्रियो ने प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ हो रहे उत्पीड़न पर सवाल उठाए।

Latest India News