A
Hindi News भारत राजनीति बंगाल पंचायत चुनाव : भाजपा ने सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया

बंगाल पंचायत चुनाव : भाजपा ने सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया।

BJP- India TV Hindi BJP

कोलकाता: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने शनिवार को पश्चिम बंगाल में आगामी पंचायत चुनाव के मद्देनजर राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा बुलाई गई सर्वदलीय बैठक का बहिष्कार किया। भाजपा ने बैठक में पार्टी के दो से अधिक सदस्यों को शामिल नहीं होने को लेकर बैठक का बहिष्कार किया।यह बैठक कलकत्ता उच्च न्यायालय द्वारा पंचायत चुनाव को लेकर दिए गए एक फैसले के बाद बुलाई गई थी। उच्च न्यायालय ने प्रदेश सरकार और अन्य हितधारकों से बातचीत कर पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने की समय सीमा बढ़ाने की फिर से घोषणा करने को कहा है। 

प्रदेश भाजपा के नेता मुकुल रॉय ने कहा, "इस मामले में भाजपा एक प्रमुख हितधारक है। हम कलकत्ता उच्च न्यायालय में मामले में याचिकाकर्ता भी हैं। प्रदेश निर्वाचन आयोग से हमारे कार्यालय को आज सुबह हमारे पांच सदस्यों के बैठक में शामिल होने को लेकर बातचीत हुई थी, लेकिन हमारे दो ही सदस्य को शामिल होने की अनुमति दी गई।"भाजपा ने मामले को लेकर दोबारा अदालत जाने की चेतावनी दी है। 

Latest India News