A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस को आज लगेगा बड़ा झटका! भाजपा में शामिल होने जा रहा है 'बड़ा नेता'

कांग्रेस को आज लगेगा बड़ा झटका! भाजपा में शामिल होने जा रहा है 'बड़ा नेता'

भाजपा की तरफ से भले ही अभी नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक ये नेता उत्तर प्रदेश या हिमाचल प्रदेश से हो सकता है।

Big congress leader to join BJP today कांग्रेस को आज लगेगा बड़ा झटका! भाजपा में शामिल होने जा रहा है- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस को आज लगेगा बड़ा झटका! भाजपा में शामिल होने जा रहा है 'बड़ा नेता'

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी को आज बड़ा झटका लगने की संभावना है। दरअसल भारतीय जनता पार्टी के नेता और सांसद अनिल बलूनी ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि आज दोपहर 1 बजे एक बड़ा चेहरा भाजपा मुख्यालय पर पार्टी में शामिल होने वाला है। हालांकि भाजपा में कौनसा नेता शामिल होने जा रहा है इसका पार्टी की तरफ से खुलासा नहीं किया गया है।

कहा जा रहा है कि इस नेता की बीजेपी में ज्वाइनिंग पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और रेल मंत्री पीयूष गोयल करवाएंगे।

भाजपा की तरफ से भले ही अभी नाम का खुलासा नहीं किया गया है लेकिन सूत्र से मिली जानकारी के मुताबिक ये नेता उत्तर प्रदेश या हिमाचल प्रदेश से हो सकता है। कहा जा रहा है कि ये नेता पूर्व में केंद्र सरकार में मंत्री है और ब्राह्मण जाति से संबंध रखता है। ऐसे में ये कयास लगाए जा रहे हैं कि अगर ये नेता यूपी से हुआ तो ऐसी प्रबल संभावनाएं हैं कि वो जतिन प्रसाद हों।

Latest India News