A
Hindi News भारत राजनीति ''उतना ही गप्प मारना चाहिए जो पच सके'', तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के वादे पर BJP का बयान

''उतना ही गप्प मारना चाहिए जो पच सके'', तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के वादे पर BJP का बयान

बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों की घोषणा को लेकर चुनाव जीतने के बाद बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चुटकी ली है।

Tejashwi Yadav- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Tejashwi Yadav

नई दिल्ली: बिहार विधानसभा चुनाव के दौरान राजद नेता तेजस्वी यादव के 10 लाख नौकरियों की घोषणा को लेकर चुनाव जीतने के बाद बिहार भाजपा अध्यक्ष संजय जायसवाल ने चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि गप्प उतना ही मारना चाहिए जो पच सके। संजय जासवाल ने तेजस्वी यादव और महागठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा, ''आप 12 विभाग के मंत्री थे लेकिन आपने एक व्यक्ति को भी नौकरी नहीं दी।  झारखंड में आपकी सरकार है और आप एक साल में 8 हजार नौकरी दे रहे हैं। पंजाब में आपकी कांग्रेस सरकार है जो कि भारत का सबसे अमीर राज्य है वहां आप एक साल में 16 हजार नौकरियां देते हैं तो उतना ही गप्प मारना चाहिए जो पच सके, उतना भी नहीं मारना चाहिए जो रफू भी ना हो सके।''

बता दें कि बिहार में एक बार फिर NDA ने सबको चित कर दिया और बिहार की सत्ता अपने नाम की। बिहार के चुनाव में इस बार बीजेपी की सीटें जेडीयू से ज्यादा हैं यानी वो बड़ा भाई है ऐसे में सवाल ये उठ रहे हैं कि क्या इस बार बीजेपी का सीएम होगा। ऐसी हर अटकल को बिहार बीजेपी अध्यक्ष संजय जायसवाल ने खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ही सीएम होंगे और पीएम मोदी व अमित शाह पहले ही इसका ऐलान कर चुके हैं।

गौरतलब है कि बिहार में एनडीए ने 125 सीट पर बाज़ी मारी और फिर नीतीश राज कायम हो गया लेकिन एनडीए की जीत में सबसे बड़ी पार्टी बनी बीजेपी जिसने 74 सीटें जीत ली। जबकि जेडीयू को 43 सीटें ही मिली। जेडीयू ने हिंदुस्तान आवाम मोर्चा को जो 7 सीटें दी उसमें HAM को 5 सीट पर जीत मिली। जबकि बीजेपी ने अपने कोटे से VIP को 9 सीटें दी जिसमें उसे 4 पर जीत मिली।

Latest India News