A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा का इस्तीफा, कहा- कांग्रेसी कहलाने पर आ रही शर्म

कांग्रेस प्रवक्ता विनोद शर्मा का इस्तीफा, कहा- कांग्रेसी कहलाने पर आ रही शर्म

भारतीय वायुसेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में घुसकर की गई एयर स्ट्राइक को लेकर देशभर में जारी राजनीति के बीच बिहार कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस नेता ने अपनी पार्टी के खिलाफ बागी तेवर अपना लिए और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।

<p>bihar congress spokesperson vinod sharma resigns from...- India TV Hindi bihar congress spokesperson vinod sharma resigns from party

पटना: भारतीय वायुसेना द्वारा पाक अधिकृत कश्मीर (PoK) में घुसकर की गई एयर स्ट्राइक को लेकर देशभर में जारी राजनीति के बीच बिहार कांग्रेस के एक प्रवक्ता ने अपनी ही पार्टी पर सवाल खड़े कर दिए हैं। इस नेता ने अपनी पार्टी के खिलाफ बागी तेवर अपना लिए और पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने को न केवल गलत बताया बल्कि पार्टी से भी इस्तीफा देते हुए कहा कि लोग कांग्रेस को पकिस्तान का एजेंट समझने लगे हैं।

बिहार कांग्रेस के प्रवक्ता विनोद शर्मा ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को इस्तीफा भेजा है। शर्मा ने राहुल गांधी को लिखे पत्र में एयर स्ट्राइक के सबूत मांगने को सेना को मनोबल तोड़ने वाला बताया और कहा कि एयर स्ट्राइक का सबूत मांगना बेहद शर्मनाक है, ऐसा करके कांग्रेस ने सेना का मनोबल गिराया है। इसके अलावा उन्होंने चिट्ठी में कई गंभीर सवाल खड़े किए। विनोद शर्मा ने कहा कि आज उन्हें कांग्रेसी कहलाने पर शर्म आ रही है। उन्होंने कहा कि ऐसे ही कारणों से आज कांग्रेस की बुरी स्थिति है और जनता कांग्रेस को पाकिस्तानी एजेंट समझने लगी है।

शर्मा ने कहा कि मेरे लिए पार्टी से उपर देश है और देश ही सभी मुद्दों से उपर और सर्वोपरि है।

बता दें कि विनोद शर्मा को हाल में ही कांग्रेस की जम्बो कमिटी में प्रवक्ता पद पर फिर से लाया गया था।

Latest India News