A
Hindi News भारत राजनीति लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की दुल्हन खोजने को राजी हुए सुशील मोदी, पर रखीं 3 शर्तें

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप की दुल्हन खोजने को राजी हुए सुशील मोदी, पर रखीं 3 शर्तें

तेज प्रताप ने कहा था कि अब वह अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं...

sushil modi and tej pratap- India TV Hindi sushil modi and tej pratap

पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के पुत्र उत्कर्ष तथागत की शादी रविवार को संपन्न हो जाने के बाद मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) अध्यक्ष लालू प्रसाद के पुत्र और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव के उस आग्रह को स्वीकार कर लिया, जिसमें उन्होंने अपने लिए दुल्हन खोजने का आग्रह किया है। तेज प्रताप ने रविवार को पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा था कि अब वह अपने लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंपते हैं।

तेज प्रताप ने कहा, "बच्चों के लिए दुल्हन ढूंढने की जिम्मेदारी घर के बड़े और बुजुर्गो की होती है और ऐसे में वह यह जिम्मेदारी सुशील मोदी को सौंप रहे हैं।"

तेज प्रताप द्वारा दुल्हन खोजने की जिम्मेदारी मिलने के बाद सुशील मोदी ने भी बिना देर किए इसे स्वीकार तो कर लिया, परंतु तीन शर्तें रख दीं।

सुशील मोदी ने सोमवार को ट्वीट कर लिखा, "मैं तेज प्रताप यादव के लिए दुल्हनिया ढूंढ़ दूंगा, लेकिन तेज प्रताप को ये तीन शर्ते माननी होंगी। पहली शर्त यह कि वह अपनी शादी में दहेज नहीं लेंगे, दूसरी शर्त यह कि वह अंगदान करने का संकल्प लें और तीसरी शर्त यह कि वह भविष्य में किसी के भी विवाह में तोड़फोड़ करने की धमकी नहीं देंगे।"

सुशील मोदी ने तेज प्रताप को अपने बेटे के विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। इस दौरान तेज प्रताप ने सुशील मोदी के घर में घुसकर मारने और उनके बेटे की शादी में घुसकर तोड़फोड़ करने की धमकी दी थी। तेज प्रताप, उत्कर्ष के विवाह में खुद शामिल नहीं हुए थे।

Latest India News