A
Hindi News भारत राजनीति मुंबई से पार्सल के जरिए बिहार चुनाव के लिए मुद्दे भेजेंगे संजय राउत, जानें पूरी डिटेल

मुंबई से पार्सल के जरिए बिहार चुनाव के लिए मुद्दे भेजेंगे संजय राउत, जानें पूरी डिटेल

उन्होंने कहा है कि अगर बिहार में विकास और सुशासन के मुद्दे खत्म हो गए हैं तो मुंबई से पार्सल के जरिए वहां भेजा जा सकता है।

sanjay raut- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO बिहार चुनाव में अगर मुद्दे खत्म हो गए हैं तो पार्सल के जरिए भेजे जा सकते हैं: संजय राउत

मुंबई: शिवसेना के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एक बार फिर बिहार को लेकर विवाद खड़ा करनेवाला बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अगर बिहार में विकास और सुशासन के मुद्दे खत्म हो गए हैं तो मुंबई से पार्सल के जरिए वहां भेजा जा सकता है। 

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा-'बिहार में चुनाव विकास, कानून व्यवस्था, और सुशासन के मुद्दों पर लड़ना चाहिए, लेकिन अगर ये सब मुद्दे खत्म हो गए हैं, तो मुंबई से मुद्दें पार्सल होकर वहां जा सकते हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत राजपूत मौत मामले में संजय राउत के बयानों पर काफी विवाद हुआ था और उनके बयानों को एकतरफा माना जा रहा था। वहीं कंगना रनौत के मामले में जिस तरह से उन्होंने कंगना को हरामखोर लड़की बताया था तब उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ी थी। अब बिहार चुनाव को लेकर संजय राउत के इस बयान से सियासी बयानबाजी और बढ़ सकती है।

Latest India News