A
Hindi News भारत राजनीति सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेजस्वी का डांस, चश्मा पहनकर लगाए ठुमके

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेजस्वी का डांस, चश्मा पहनकर लगाए ठुमके

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे अपने बड़े भाई तेजप्रताप की शादी की रस्म के दौरान डांस कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेजस्वी का डांस, चश्मा पहनकर लगाए ठुमके- India TV Hindi सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तेजस्वी का डांस, चश्मा पहनकर लगाए ठुमके

पटना: बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो गया है जिसमें वे अपने बड़े भाई तेजप्रताप की शादी की रस्म के दौरान डांस कर रहे हैं। बुधवार की रात पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के आवास पर मेंहदी और संगीत का कार्यक्रम संपन्न हुआ जिसमें तेजप्रताप सहित लालू प्रसाद को छोड़कर उनका पूरा परिवार शामिल हुआ। आपको बता दें कि तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को होगी। 

तेज प्रताप की शादी बिहार के ही एक राजनीतिक परिवार राज्य के मुख्यमंत्री रहे दरोगा प्रसाद राय की पोती और सारण की परसा सीट से राजद के विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ हो रही है। तेज प्रताप और ऐश्वर्या राय की सगाई 18 अप्रैल को पटना के एक होटल में हुई थी। चंद्रिका राय भी बिहार सरकार में मंत्री में रह चुके हैं।

संगीत कार्यक्रम के मौके पर तेजप्रताप ने पीले रंग की जॉकेट पहन रखी थी वहीं उनकी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या हरे रंग की साड़ी में अपनी सहेलियों और बहनों के साथ कार्यक्रम में शामिल थी।

Latest India News