A
Hindi News भारत राजनीति आज लालू यादव की गैर-मौजूदगी में हुई बड़े बेटे तेजप्रताप की ऐश्वर्या राय से सगाई

आज लालू यादव की गैर-मौजूदगी में हुई बड़े बेटे तेजप्रताप की ऐश्वर्या राय से सगाई

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 बजे होगी। तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है, इसलिए तय मुहूर्त पर सगाई की बात कही जा रही है। यह पहला मौका है जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हो रहा है।

Bihar: Lalu Yadav's son Tej Pratap and Aishwarya Rai engagement ceremony- India TV Hindi Image Source : PTI आज लालू यादव की गैर-मौजूदगी में हुई बड़े बेटे तेजप्रताप की ऐश्वर्या राय से सगाई  

नई दिल्ली: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और प्रदेश के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव की आज सगाई हुई। तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई पटना के मौर्या होटल में हुई। सगाई में दोनों परिवार के लोग ही शामिल हुए। लालू प्रसाद इस कार्यक्रम में नहीं थे इसलिए सगाई का कार्यक्रम बेहद निजी रखा गया। 12 मई को तेजप्रताप की शादी है। लालू यादव फिलहाल दिल्ली के एम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं। उन्हें पिछले दिनों रांची के बिरसा मुंडा जेल में तबीयत बिगड़ जाने के बाद एम्स लाया गया था। (कौन हैं ऐश्वर्या राय जो करने जा रही हैं लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव से शादी?)

तेजप्रताप और ऐश्वर्या की सगाई दोपहर 12 बजे हुई। तेजप्रताप यादव को धर्म-कर्म में विशेष लगाव है, इसलिए तय मुहूर्त पर ही सगाई हुई। यह पहला मौका है जब राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की अनुपस्थिति में परिवार में कोई मांगलिक आयोजन हुआ है।

इसके दो दिन पहले सोमवार को तेजप्रताप यादव ने अपना 29वां जन्मदिवस मनाया है। तेजप्रताप ने अपने जन्मदिवस पर किसी आयोजन के बजाए राजधानी स्थित दलित समाज के एक मोहल्ले में जाकर वहां के बच्चों के बीच केक काटा। ऐश्‍वर्या ने भी फोन का उन्‍हें जन्मदिन की बधाई दी।

Latest India News