A
Hindi News भारत राजनीति बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार की साजिश पर मुझे फंसाया जा रहा है: अनंत सिंह

बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार की साजिश पर मुझे फंसाया जा रहा है: अनंत सिंह

जिले के मोकामा विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मंत्री नीरज कुमार की साजिश पर उन्हें फंसाया जा रहा है।

Anant Singh- India TV Hindi Anant Singh

पटना: जिले के मोकामा विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक अनंत सिंह ने बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि मंत्री नीरज कुमार की साजिश पर उन्हें फंसाया जा रहा है। अनंत सिंह ने एक ठेकेदार और उसके भाई की हत्या की कथित साजिश से संबंधित ऑडियो को लेकर आज  बिहार पुलिस मुख्यालय पहुंचकर अपनी आवाज का परीक्षण कराया। 

उल्लेखनीय है कि ठेकेदार भोला सिंह और उनके भाई मुकेश सिंह की हत्या के इरादे से 14 जुलाई को पंडारक थाना क्षेत्र पहुंचे चार अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उल्लेखनीय है कि दोनों भाइयों की हत्या की कथित तौर पर साजिश रचने और उसके लिए अपराधियों को सुपारी देने के संबंध में अनंत सिंह की एक अपराधी से कथित बातचीत का ऑडियो गिरफ्तार अपराधियों में से एक के मोबाइल फोन से बरामद हुआ था। 

अपराधियों ने पुलिस पूछताछ में भी विधायक अनंत सिंह का कथित तौर पर नाम लिया था। पुलिस ने विधायक के आवास पर नोटिस चस्पा कर उनसे एक अगस्त को पूर्वाह्न 11 बजे पटना स्थित बिहार पुलिस मुख्यालय के एफएसएल दफ्तर में आवाज का परीक्षण कराने को कहा था। इसके बाद विधायक आज अपनी आवाज का परीक्षण कराने पहुंचे। एफएसएल के निदेशक डॉ.अशोक कुमार ने आवाज परीक्षण की जांच रिपोर्ट दो से चार दिन के भीतर आ जाने की उम्मीद जताई। 

उन्होंने कहा कि पुलिस के पास मौजूद ऑडियो का सैंपल उपलब्ध होने के बाद उसका विधायक की आवाज से मिलान किया जाएगा। वहीं, आवाज परीक्षण के बाद अनंत ने पत्रकारों से कहा कि उन पर लगाया गया आरोप निराधार है। उन्होंने आरोप लगाया कि बिहार सरकार के मंत्री नीरज कुमार की साजिश पर उन्हें फंसाया जा रहा है। (इनपुट-भाषा)

 

Latest India News