A
Hindi News भारत राजनीति बिहार को 'जंगलराज' नहीं 'विकासराज' की जरूरत : मोदी

बिहार को 'जंगलराज' नहीं 'विकासराज' की जरूरत : मोदी

सासाराम (बिहार): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि अब बिहार को 'जंगलराज' नहीं 'विकासराज' की जरूरत है। समस्याओं के इलाज की एक ही दवा है और वह विकास है। सासाराम में एक चुनावी

'बिहार को...- India TV Hindi 'बिहार को 'जंगलराज' नहीं 'विकासराज' की जरूरत'

सासाराम (बिहार): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि अब बिहार को 'जंगलराज' नहीं 'विकासराज' की जरूरत है। समस्याओं के इलाज की एक ही दवा है और वह विकास है। सासाराम में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने एक बार फिर अपने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा।

उन्होंने महागठबंधन को 'महास्वार्थ बंधन' बताते हुए कहा कि सत्ता की कुर्सी के लिए कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और जनता दल (युनाइटेड) एक हो गए हैं, जबकि पूर्व में ये सभी आपस में लड़ते रहे हैं।

मोदी ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर निशाना साधते हुए कहा, "आखिर लालू ने ऐसा कौन-सा पाप किया है कि चुनाव तक नहीं लड़ सकते? जरा लालूजी से पूछिए कि इस बार चुनाव से बाहर क्यों हैं? उन्होंने ऐसा क्या कर दिया है कि हिंदुस्तान की न्यायप्रणाली और देश के न्यायतंत्र ने उन्हें बिहार की राजनीति से बाहर कर दिया? ऐसा उन्होंने क्या किया था? जरा बिहार की जनता को आप (लालू) बताओ तो सही।"

मोदी ने कहा, "लालू रिमोट कंट्रोल से बिहार को चलाना चाहते हैं। वह कहते हैं कि मैं बिग बॉस हूं, जो मैं कहूंगा वही होगा।"

उन्होंने पटना में गुरुवार रात पुलिस अधिकारी को गोली मारने की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि जब राजधानी पटना में पुलिस अधिकारी ही सुरक्षित नहीं हैं, तो आम लोग कहां से सुरक्षित रहेंगे।

Latest India News