A
Hindi News भारत राजनीति लालू पर हमले के साथ गोमांस विवाद में उतरे मोदी

लालू पर हमले के साथ गोमांस विवाद में उतरे मोदी

मुंगेर: गोमांस विवाद में कदम रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज राजद प्रमुख लालू प्रसाद को उनकी हिन्दू भी गोमांस खाते हैं संबंधी टिप्पणी के लिए निशाने पर लिया और कहा कि उन्होंने ऐसा

लालू पर हमले के साथ...- India TV Hindi लालू पर हमले के साथ गोमांस विवाद में उतरे मोदी

मुंगेर: गोमांस विवाद में कदम रखते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज राजद प्रमुख लालू प्रसाद को उनकी हिन्दू भी गोमांस खाते हैं संबंधी टिप्पणी के लिए निशाने पर लिया और कहा कि उन्होंने ऐसा कहकर बिहार के लोगों और खासकर उन्हें सत्ता में लाने वाले अपने यदुवंशी समुदाय का अपमान किया है।

दादरी में कथित रूप से गोमांस खाने की अफवाहों को लेकर एक व्यक्ति की हत्या की घटना को लेकर व्यापक आक्रोश के बावजूद अब तक चुप्पी साधे रहे प्रधानमंत्री ने यहां एक चुनाव रैली में लालू पर हमला करते हुए कहा कि शैतान मानव शरीर में घुस गया है।

उन्होंने कहा, उन्होंने क्या क्या खाया है? इससे : टिप्पणियों से : यदुवंशियों का अपमान हुआ है...लालूजी इन यदुवंशियों ने सत्ता में आने में आपकी मदद की। सभी यादव क्या खाते हैं...क्या यह यादवौं और बिहार का अपमान नहीं है?

मोदी, नीतीश कुमार पर डीएनए संबंधी निशाना साधने के लिए महागठबंधन के निशाने पर हैं, जिसका कहना है कि ऐसा कहकर मोदी ने बिहार के लोगों का अपमान किया है।

मोदी अब पलटवार करते हुए लालू की गोमांस संबंधी टिप्पणी को न केवल गौपालक यादव समुदाय बल्कि पूरे बिहार का अपमान बताते हुए पेश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि लालू यह कहकर अपनी टिप्पणी से पीछा नहीं छुड़ा सकते कि उनकी जुबान पर शैतान आ गया जिसने उन्हें ऐसा कहने को मजबूर किया और मैं जानना चाहता हूं कि शैतान को उनका :लालू: पता कैसे मिला...वह शैतान को उसी तरह पहचानते हैं जैसे लोग अपने रिश्तेदारों को।

Latest India News