A
Hindi News भारत राजनीति पुराने जमाने में ऋषि-महर्षि भी खाते थे बीफ: रघुवंश प्रसाद सिंह

पुराने जमाने में ऋषि-महर्षि भी खाते थे बीफ: रघुवंश प्रसाद सिंह

नई दिल्ली: गोमांस को लेकर सियासत में उठा बवाल अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार में आरजेडी चीफ लालू यादव के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी में नंबर 2

'पुराने जमाने में...- India TV Hindi 'पुराने जमाने में ऋषि-महर्षि भी खाते थे बीफ'

नई दिल्ली: गोमांस को लेकर सियासत में उठा बवाल अभी भी थमने का नाम नहीं ले रहा है। बिहार में आरजेडी चीफ लालू यादव के बाद अब पूर्व केंद्रीय मंत्री और आरजेडी में नंबर 2 की हैसियत रखने वाले रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी बीफ को लेकर विवादित बयान दिया है। रघुवंश का कहना है कि पहले ऋषि-मुनि भी बीफ खाते थे।

रघुवंश प्रसाद से आरजेडी सुप्रीमो के बीफ वाले बयान के बारे में पूछा गया था, जिस पर उन्होंने यह बात कही। उन्होंने अपनी बात को साबित करने के लिए वेद पुराणों का भी हवाला दिया। हालांकि उन्होंने साथ ही कहा यह अकादमिक बहस है, चुनाव प्रचार में सड़क, पानी, बिजली और महिला आरक्षण के मुद्दे पर बात होनी चाहिए।

रघवुंश के इस बयान पर बीजेपी ने आरजेडी पर जमकर हमला बोला। बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने वोटों की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा कि हिंदुओं का अपमान बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गिरिराज ने कहा कि वह महज वोटों के लिए समाज को बांट रहे हैं। यह हिन्दुओं का अपमान है, इसे बर्दाश्त नहीं करेंगे। आरजेडी का पूरा कुनबा पगला रहा है।

वहीं इस मामले में कांग्रेस नेता राशिद अल्वी से सवाल पूछे जाने पर सीधे तौर पर बयान का विरोध तो नहीं किया, सिर्फ इतना कहा कि लोगों की आस्था का सम्मान किया जाना चाहिए।

Latest India News