A
Hindi News भारत राजनीति कोविड को 'रोविड' हम भी बोल सकते थे, BJP ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

कोविड को 'रोविड' हम भी बोल सकते थे, BJP ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा कि अगर हल्की राजनीति होती तो बहुत से लोग कहते हैं इसको रोविड बनाओ, हम भी कह सकते थे भारत में रोविड वायरस बहुत खतरनाक है...

<p>कोविड को 'रोविड' हम भी...- India TV Hindi Image Source : PTI कोविड को 'रोविड' हम भी बोल सकते थे, BJP ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

नई दिल्ली: कोरोना वायरस और इसकी वैक्सीन का मुद्दा देश में राजनीति का विषय बन चुका है। कुछ दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने जानबूझकर कोविड को 'मोविड' कहकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था। शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी ने राहुल गांधी को जवाब दिया। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, "अगर हल्की राजनीति होती तो बहुत से लोग कहते हैं इसको रोविड बनाओ, हम भी कह सकते थे भारत में रोविड वायरस बहुत खतरनाक है क्योंकि यह भारत को अंदर से खोखला करने का काम करता है।"

राहुल गांधी ने शुक्रवार सुबह एक ट्वीट के जरिए कोरोना वायरस की वैक्सीन को लेकर सरकार से सवाल किया था, उन्होंने लिखा था, 'जुलाई आ गया, वैक्सीन नहीं आयीं।' राहुल गांधी के इस ट्वीट को भाजपा प्रवक्ता ने बहुत हल्का ट्वीट बताया और कहा कि पिछले 11 दिनों के अंदर देश में 6.85 करोड़ लोगों को वैक्सीन दी गई है जो औसतन रोजाना लगभग 62 लाख वैक्सीन डोज है और दुनिया का कोई ऐसा देश नंही है जिसने 24 घंटे में 62 लाख और 11 दिन में 6.85 करोड़ लोगों को वैक्सीन दी हो।

भाजपा प्रवक्ता ने कांग्रेस नेताओं पर वैक्सीन को लेकर लोगों में भ्रम फैलाने का आरोप लगाया, उन्होने कहा, कि जब देश भारत की 2 वैक्सीन पर गर्व कर रहा था तो कांग्रेस के नेता उनपर भ्रम फैला रहे थे। भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने कहा, "भारत में 2 वैक्सीन यानि कोवीशील्ड और कोवैक्सीन बनाई और भारत को गर्व हुआ, तब कांग्रेस के नेता और संवैधानिक पदों पर बैठे मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ पंजाब राजस्थान कोवैक्सीन पर सवाल उठा रहे थे, ये भारत को मजबूत करता है या कमजोर करता है?"

भाजपा प्रवक्ता ने वैक्सीन के बार में भ्रम फैलाने के लिए समाजवादी पार्टी नेता अखिलेश यादव पर भी निशाना साधा, उन्होंने कहा कि कई ऐसे भी दल हैं जिन्होंने इसे (वैक्सीन को) बीजेपी का टीका बता दिया था। और उस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पिता ने ही उस टीके को लगवाया।

Latest India News