A
Hindi News भारत राजनीति भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 12 लाख हैं चाहने वाले

भाजपा के पूर्व मंत्री की बेटी ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, 12 लाख हैं चाहने वाले

हम कई बार ऐसी कहानियां सुनते हैं, जब किसी अभिनेत्री ने मोटापे को लेकर दिए जाने वाले तानों-उलाहनों से तंग आकर निराश होने की जगह अपने शरीर को सुडौल बनाने के लिए कमर कस ली, और मनभावन रूप में पहुंची

sapna vyas patel- India TV Hindi sapna vyas patel

नई दिल्ली: हम कई बार ऐसी कहानियां सुनते हैं, जब किसी फिल्म अभिनेत्री ने मोटापे को लेकर दिए जाने वाले तानों-उलाहनों से तंग आकर निराश होने की जगह अपने शरीर को सुडौल बनाने के लिए कमर कस ली, और आखिरकार हमारे सामने उस मनभावन रूप में पहुंची, जिसमें हम उन्हें रुपहले पर्दे पर देखते हैं। लेकिन आज हम जिनके बारे में बात करने जा रहे हैं वो कोई अभिनेत्री नहीं हैं लेकिन उन्होंने भी मोटापे पर लोगों के ताने को अपना हथियार बनाया और अपने आपको इस कदर बदला की आज वो इंटरनेट की सनसनी बन चुकी है। सबसे खास बात ये कि इनका नाता राजनीतिक से जुड़ा है। (भारत का एक गांव जहां 5 दिनों तक निर्वस्त्र रहती हैं शादीशुदा महिलाएं!)

आइए जानें इनके बारे में...

हम बात कर रहे हैं गुजरात की जहां भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) नेता तथा राज्य के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री जयनारायण व्यास की पुत्री सपना व्यास पटेल ने भी न सिर्फ ऐसा ही कारनामा कर दिखाया, बल्कि आज की तारीख में वह इंस्टाग्राम पर बेहद लोकप्रिय फिटनेस ट्रेनर के रूप में भी मशहूर हैं। उनकी तस्वीरें बहुत जल्द वायरल हो जाती हैं, जिनमें वह बेहद खूबसूरत दिखती हैं।

मीडिया में प्रकाशित समाचारों के मुताबिक सपना पटेल जिस समय किशोरावस्था की दहलीज़ लांघ रही थीं, यानी 19 साल की थीं, उनका वज़न लगभग 86 किलोग्राम था, लेकिन अब वह महज़ 55 किलोग्राम की हैं। उन्होंने लोगों के मजाक और उनके कमेंट को अपना् हथियार बनाया और महज 1 साल के भीतर 33 किलो वजन कम कर खुद को फैट से फिट कर लिया।

आइए देखते हैं, बेहद फिट हो चुकीं सपना व्यास पटेल की कुछ बेहद खूबसूरत तस्वीरें...

Latest India News