A
Hindi News भारत राजनीति अखिलेश के अपमान से गुजरात BJP आक्रोशित, कहा- ‘उनके विपरीत गधे होते हैं वफादार’

अखिलेश के अपमान से गुजरात BJP आक्रोशित, कहा- ‘उनके विपरीत गधे होते हैं वफादार’

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री को निशाना बनाने वाले अखिलेश यादव के गधा संबंधी टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुजरात प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया कि यह पश्चिमी राज्य के लोगों का अपमान है और उनके

akhilesh yadav- India TV Hindi akhilesh yadav

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री को निशाना बनाने वाले अखिलेश यादव के गधा संबंधी टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए गुजरात प्रदेश भाजपा ने आरोप लगाया कि यह पश्चिमी राज्य के लोगों का अपमान है और उनके (अखिलेश) विपरीत गधे वफादार होते हैं।

(देश-विदेश की बड़ी खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें)

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और उनके पिता मुलायम सिंह यादव के बीच सत्ता संघर्ष पर चुटकी लेते हुए भाजपा नेताओं ने कहा कि उनके विपरीत गधे वफादार होते हैं और उन्हें जानवर से सीखना चाहिए।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जीतू वघानी ने कहा, अखिलेश यादव की ओर से अमिताभ बच्चन से यह अपील करना कि उन्हें राज्य के गधों के लिए प्रचार नहीं करना चाहिए, इससे गुजरात के लोगों का अपमान हुआ है। उन्होंने कहा, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री राज्य में पराजय का सामना कर रहे हैं लेकिन इससे उन्हें गुजरात के लोगों का अपमान करने का लाइसेंस नहीं मिल जाता है।

उल्लेखनीय है कि कल अखिलेश यादव ने मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा था कि वे अमिताभ बच्चन से अपील करते हैं कि वे गुजरात के गधों के लिए प्रचार न करें। बच्चन गुजरात पर्यटन के ब्रांड एंबेसेडर हैं।

Latest India News