A
Hindi News भारत राजनीति BJP नेता शोभा करंदलाजे को शशि थरूर ने किया ट्रोल तो मिला ये जवाब

BJP नेता शोभा करंदलाजे को शशि थरूर ने किया ट्रोल तो मिला ये जवाब

शोभा करंदलाजे ने अगले ट्वीट में कहा कि ऐसा तब होता है जब भारतीय मूल्य, लोकाचार और संस्कृति के बारे में कोई जानकारी नहीं रखने वाले लोग स्वयं को ट्रोल करने तक गिरा लेते हैं। 

BJP Leader shobha Karandlaje attacks shashi tharoor after he trolls her on ram mandir image । BJP ने- India TV Hindi Image Source : PTI/FILE BJP नेता शोभा करंदलाजे को शशि थरूर ने किया ट्रोल तो मिला ये जवाब 

नई दिल्ली. पीएम  नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का शिलान्यास किया। इस कार्यक्रम को लेकर देशभर में लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी। भाजपा-कांग्रेस के लोगों ने भी राम मंदिर निर्माण की शुरुआत पर ट्वीट कर अपने विचार रखे। राम मंदिर शिलान्यास कार्यक्रम से पहले भाजपा नेता शोभा  करंदलाजे ने एक तस्वीर ट्वीट कर लिखा कि अयोध्या अपने प्यारे राजा के स्वागत के लिए पूरी तरह तैयार है।

इस तस्वीर में रामलला पीएम मोदी का हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। ये तस्वीर कांग्रेस नेता शशि थरूर को पसंद नहीं आई। उन्हें इस पर कमेंट किया, "ना प्रेम सीखा है, ना त्याग सीखा है, ना करुणा सीखी है, ना अनुराग सीखा है, खुद को राम से बड़ा दिखाकर, खुश होने वालो तुमने, श्री राम चरित मानस का कौन सा भाग सीखा है?"

शशि थरूर की ये टिप्पणी शोभा करंदलाजे को रास नहीं आई। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "वास्तव में, रामलला अयोध्या में बन रहे भव्य राम मंदिर में अपने भक्त नरेंद्र मदोी को ले जाने में काफी खुश हैं। राम लला ने सदियों से इस मौके का इंतजार किया क्योंकि देश की सदियों पुरानी राजनीतिक पार्टी इसके खिलाफ थी।

शोभा करंदलाजे ने अगले ट्वीट में कहा कि ऐसा तब होता है जब भारतीय मूल्य, लोकाचार और संस्कृति के बारे में कोई जानकारी नहीं रखने वाले लोग स्वयं को ट्रोल करने तक गिरा लेते हैं। हम अयोध्या में भगवान राम के बाल रूप रामलला से प्रार्थना करते हैं। हो सकता है कि आप खुद को शिक्षित करने में कुछ समय बिता सकें।

Latest India News