Hindi News भारत राजनीति मसूद अजहर की रिहाई में कांग्रेस ने भी दिया था वाजपेयी सरकार का साथ! BJP ने राहुल को दिलाया याद

मसूद अजहर की रिहाई में कांग्रेस ने भी दिया था वाजपेयी सरकार का साथ! BJP ने राहुल को दिलाया याद

भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को रिहा करने में कांग्रेस ने भी वाजपेयी सरकार का साथ दिया था।

<p>rahul gandhi</p>- India TV Hindi rahul gandhi

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के आरोपों का जवाब देते हुए कहा है कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के सरगना मसूद अजहर को रिहा करने में कांग्रेस ने भी वाजपेयी सरकार का साथ दिया था। बीजेपी का कहना है कि कंधार विमान हाईजैक के संबंध में सभी फैसले सर्वदलीय बैठक में लिए गए थे।

बीजेपी ने ट्वीट कर कहा, ''आप शायद वीडियो गेम खेलने में व्यस्त थे जब पूरा देश अपहृत यात्रियों की सुरक्षित वापसी के लिए प्रार्थना कर रहा था। क्या आप जानते हैं कि अपहरण के संबंध में सभी निर्णय सर्वदलीय बैठक में लिए गए थे? पठानकोट के हैंडलर लतीफ को याद करों जिसे यूपीए द्वारा सद्भावना के तौर पर रिहा किया गया था।''

बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने मसूद अजहर को लेकर प्रधानमंत्री और भाजपा नेतृत्व पर हमला बोला था। उन्होंने था कहा कि पुलवामा हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के 40 जवानों के परिवार को बताएं कि मसूद अजहर को किसने रिहा किया जिसके जैश-ए-मोहम्मद ने आतंकवादी हमले की जिम्मेदारी ली है। राहुल ने आरोप लगाया था कि वह वर्तमान राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ही थे जो हत्यारे अजहर को सौंपने कंधार गए थे।

Latest India News