A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी के 'राणा जी' का तमंचे पर डिस्को, मुंह में रिवॉल्वर दबाकर नाचे माननीय

बीजेपी के 'राणा जी' का तमंचे पर डिस्को, मुंह में रिवॉल्वर दबाकर नाचे माननीय

ये पहला मौका नहीं है इनके ठुमके इस तरह सुर्खियां बने हों। कारनामे इनके आज भी मशहूर हैं जब ये कांग्रेस का हिस्सा थे। करीब 4 साल पहले जब वो कांग्रेस विधायक और दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री थे तब भी एक वीडियो वायरल हुआ था।

बीजेपी के 'राणा जी' का तमंचे पर डिस्को, मुंह में रिवॉल्वर दबाकर नाचे माननीय- India TV Hindi बीजेपी के 'राणा जी' का तमंचे पर डिस्को, मुंह में रिवॉल्वर दबाकर नाचे माननीय

नई दिल्ली: उत्तराखंड के बीजेपी के निलंबित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वो किसी से मारपीट के मामले में नहीं बल्कि शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 3-3 तमंचों के साथ डिस्को करते दिख रहे है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। वीडियो में शराब और कबाब के साथ हथियारों का ऐसा हिसाब किताब बता रहे हैं कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन कि बड़े बड़े तीसमारखां हैरान रह जाएं।

हथियारों की नुमाइश करते-करते प्रणव सिंह चैंपियन ने एक रिवॉल्वर मुंह में थाम ली और इसी अंदाज़ में वीडियो बनवाते रहे। इसके बाद नेताजी ने एक हाथ में एक साथ 3-3 रिवॉल्वर थाम ली और सीना ठोंक कर ऐलान कर दिया कि कोई ऐसा करके दिखाए तो हम उसे उस्ताद मानें।

बीजेपी के निलंबित विधायक प्रणव सिंह चैंपियन दरअसल विवादों में भी चैंपियन हैं। खास बात ये कि वक्त बदल गया, पार्टी बदल गई लेकिन नहीं बदला तो प्रणव सिंह का दबंग अंदाज़। हालांकि पिछले महीने उन्हें ये दबंगई भारी पड़ गई और उन्हें बीजेपी ने 3 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया।

ये पहला मौका नहीं है इनके ठुमके इस तरह सुर्खियां बने हों। कारनामे इनके आज भी मशहूर हैं जब ये कांग्रेस का हिस्सा थे। करीब 4 साल पहले जब वो कांग्रेस विधायक और दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री थे तब भी एक वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो के बाद बीजेपी ने जमकर सवाल किया और कांग्रेस को जवाब सूझ नहीं रहा था कि आखिर वो बोले क्या।

यही नहीं, फरवरी 2016 में फिर एक गाना बजा और फिर कांग्रेस के विधायक रहते हुए कुंवर खुद को रोक नहीं सके। इस बार तो एक कार्यक्रम में मंच पर ही ऐसे ऐसे स्टेप कर दिए कि जाने माने कोरियाग्राफर की क्या बिसात। बवाल इस बार भी हुआ। बीजेपी ने सवाल फिर खड़े किए। इसके बाद कुंवर प्रणव सिंह कांग्रेस से बीजेपी की नाव पर सवार हो गए लेकिन विवादों को साथ लेकर। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बीजेपी ने विधायक को कारण बताओ नोटिस जारी कर 10 दिन में जवाब मांगा है।

Latest India News