A
Hindi News भारत राजनीति बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, विधायक ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से की

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, विधायक ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से की

हाल ही में उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को बिगड़े बोल बोले।

<p>bjp mla surender singh objectionable comment on up...- India TV Hindi bjp mla surender singh objectionable comment on up minister

लखनऊ: हाल ही में उत्तर प्रदेश में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने योगी आदित्यनाथ की कैबिनेट में मंत्री और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को बिगड़े बोल बोले। सुरेंद्र सिंह ने ओमप्रकाश राजभर की तुलना कुत्ते से की है। (नोटबंदी के बाद जीडीपी को लेकर मेरी बात सही साबित हुई: चिदंबरम )

दरअसल यह मामला उस समय का है जब ओमप्रकाश राजभर ने हाल ही में वाराणसी के बाबतपुर हवाई अड्डे पर सपा नेता शिवपाल यादव से मुलाकात की थी। उसी दौरान उन्होंने बीजेपी विधायक पर तंज कसते हुए कहा था कि हाथी चलता है तो कुत्ते भौंकते हैं।

ओमप्रकाश राजभर के इस बयान पर सुरेंद्र सिंह ने पलटवार करते हुए कहा कि, , 'यह ओमप्रकाश राजभर का स्वभाव बोल रहा है। हकीकत में लोभ के लिए कहीं भी जाने का स्वभाव कुत्ते का होता है। ऐसे में राजनैतिक और आर्थिक लाभ के लिए कहीं भी जाना कुत्ते की पहचान है।' इसके साथ ही उन्होंने कहा कि, शिवपाल और मायावती जहां भी रोटी दिखाएंगे वह वहीं दौड़ेंगे। क्योंकि बीजेपी द्वारा दिए गए सम्मान को वह पचा नहीं पा रहे हैं।

Latest India News