A
Hindi News भारत राजनीति अलका लांबा पर अश्लील टिप्पणी करने पर BJP विधायक निलंबित

अलका लांबा पर अश्लील टिप्पणी करने पर BJP विधायक निलंबित

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के विधायक ओपी शर्मा को रैन बसेरों पर चर्चा के दौरान आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ अशोभनीय भाषा का उपयोग करने के कारण आज निलंबित कर दिया गया। विधानसभा अध्यक्ष

BJP विधायक ओपी शर्मा...- India TV Hindi BJP विधायक ओपी शर्मा दिल्ली विधानसभा से निलंबित

नई दिल्ली: दिल्ली भाजपा के विधायक ओपी शर्मा को रैन बसेरों पर चर्चा के दौरान आप विधायक अलका लांबा के खिलाफ अशोभनीय भाषा का उपयोग करने के कारण आज निलंबित कर दिया गया। विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने शर्मा को गुरुवार तक के लिए निलंबित कर दिया जबकि आप की महिला विधायकों की मांग थी कि उन्हें पूरे शीतकालीन सत्र के लिए निलंबित किया जाना चाहिए।

नारेबाजी करते हुए आप की महिला विधायकों ने यह भी मांग की कि शर्मा या विपक्ष के नेता विजेन्द्र गुप्ता को टिप्पणी के लिए माफी मांगनी चाहिए। उन्होंने यह भी धमकी दी कि यदि उनकी मांग नहीं मांगी गयी तो वे सदन में नहीं आएंगी।

मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने इन टिप्पणियों को लेकर हैरानी जतायी और आशा व्यक्त की कि भाजपा इन्हें वापस लेगी। उन्होंने कहा, ‘भाजपा विधायक ओ पी शर्मा द्वारा एक महिला विधायक के खिलाफ इस्तेमाल की गयी भाषा से मैं स्तब्ध हूं। दो दिन पहले भी उन्होंने एक महिला विधायक के खिलाफ अभद्र बात कही थी। भाजपा ने उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं की।’

शर्मा ने यह टिप्पणी विजेन्द्र गुप्ता के ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा में भाग लेते हुए उस समय की जब अलका लांबा ने चर्चा में हस्तक्षेप किया।

Latest India News