A
Hindi News भारत राजनीति अविश्वास प्रस्ताव पर जीत के लिए मोदी का सम्मान, पीएम ने कहा-विपक्ष बिना तैयारी के आया

अविश्वास प्रस्ताव पर जीत के लिए मोदी का सम्मान, पीएम ने कहा-विपक्ष बिना तैयारी के आया

पीएम ने कहा कि विपक्ष बिना तैयारी के अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया था। पीएम मोदी ने इस पर बहस के दौरान और आंध्र प्रदेश पर दिये राजनाथ सिंह के भाषण की तारीफ की। पीएम ने बताया कि युगांडा दौरे पर जब पीएम गये तो वहां के सांसदों ने भी अविश्वास प्रस्ताव पर हु

अविश्वास प्रस्ताव पर जीत के लिए मोदी का सम्मान, पीएम ने कहा-विपक्ष बिना तैयारी के आया- India TV Hindi अविश्वास प्रस्ताव पर जीत के लिए मोदी का सम्मान, पीएम ने कहा-विपक्ष बिना तैयारी के आया

नई दिल्ली: मॉनसून सत्र के बीच आज भाजपा की संसदीय दल की बैठक में अविश्वास प्रस्ताव पर सरकार की जीत पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सम्मानित किया गया। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री राजनाथ सिंह, भाजपा अध्यक्ष अमित शाह समेत पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे। बैठक के बाद अनंत कुमार ने मीडिया से बातचीत में बताया कि अविश्वास प्रस्ताव पर मिली प्रचंड जीत पर मोदी जी को बधाई दी गई।

नितिन गडकरी ने भाषण दिया और इसके बाद पीएम मोदी ने भी संबोधित किया। अनंत कुमार ने बताया कि पीएम मोदी ने कहा कि अविश्वास प्रस्ताव में मिली जीत का श्रेय बीजेपी के सभी लोगों को जाना चाहिए।

पीएम ने कहा कि विपक्ष बिना तैयारी के अविश्वास प्रस्ताव लेकर आया था। पीएम मोदी ने इस पर बहस के दौरान और आंध्र प्रदेश पर दिये राजनाथ सिंह के भाषण की तारीफ की। पीएम ने बताया कि युगांडा दौरे पर जब पीएम गये तो वहां के सांसदों ने भी अविश्वास प्रस्ताव पर हुई बहस का ज़िक्र किया। अनंत कुमार ने बताया कि जिस तरह भारत मे सत्ताधारी दल ने सरकार का पक्ष रखा और प्रधानमंत्री ने जवाब दिया वो तारीफ के काबिल था।

Latest India News