A
Hindi News भारत राजनीति नागरिकता कानून पर समर्थन जुटाने के लिए BJP ने लिया टोल फ्री नंबर, मिस कॉल देकर कर सकेंते हैं सपोर्ट

नागरिकता कानून पर समर्थन जुटाने के लिए BJP ने लिया टोल फ्री नंबर, मिस कॉल देकर कर सकेंते हैं सपोर्ट

पिछले कुछ दिनों के दौरान देश में नागरिकता कानू्न के विरोध में प्रदर्शन हुए हैं और कुछ जगहों पर तो विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रूप भी लिया है। हालांकि कई जगहों पर नागरिकता कानून के समर्थन में भी लोगों ने प्रदर्शन किया है

नई दिल्ली। नागरिकता कानून (CAA) के खिलाफ देशभर में प्रदर्शनों का जवाब देने के लिए भारतीय जनता पार्टी एक टोल फ्री नंबर लॉन्च किया है और देशवासियों से अपील की है कि इस नंबर पर मिसकॉल देकर नागरिकता कानून के समर्थन में अपने आप को रिजस्टर करें। भारतीय जनता पार्टी ने जो टोलफ्री नंबर जारी किया है वह 8866288662 है। पिछले कुछ दिनों के दौरान देश में नागरिकता कानू्न के विरोध में प्रदर्शन हुए हैं और कुछ जगहों पर तो विरोध प्रदर्शन ने हिंसक रूप भी लिया है। हालांकि कई जगहों पर नागरिकता कानून के समर्थन में भी लोगों ने प्रदर्शन किया है। 

इसके अलावा नागरिकता कानून पर लोगों से संपर्क करने और इस कानून के बारे में पूरी जानकारी देने के लिए भारतीय जनता पार्टी 5 जनवरी से जनसंपर्क अभियान भी शुरू करने जा रही है, इस अभियान से पहले ही भारतीय जनता पार्टी ने टोलफ्री नंबर पर मिस कॉल देकर लोगों से नागरिकता कानून के समर्थन में खुद को रजिस्टर करवाने की अपील की है। 

नागरिकता कानून पर लोगों को जागरूर करने के लिए भारतीय जनता पार्टी ने 5 से 15 जनवरी के दौरान जिस जनसंपर्क अभियान की घोषणा की है उसके तहत पार्टी के सभी बड़े चेहरे और केंद्रीय मंत्री देशभर में जाकर लोगों को इस कानून के बारे में जागरूक करेंगे।

Latest India News