A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, राफेल डील पर झूट फैलाने का आरोप

राहुल गांधी के खिलाफ बीजेपी का विरोध प्रदर्शन, राफेल डील पर झूट फैलाने का आरोप

भारतीय जनता पार्टी ने शुनिवार को राहुल गांधी पर राफेल डील पर झूट फैलाने और लोगों को गुमराह करने का आरोप लगाया और विरोध पदर्शन करते हुए उनका पुत्ला फूंका।

BJP workers holds protest against Rahul Gandhi- India TV Hindi BJP workers holds protest against Rahul Gandhi

नई दिल्ली: भाजपा ने राफेल सौदा मामले में मोदी सरकार को उच्चतम न्यायालय से क्लीनचिट मिलने पर शनिवार को कांग्रेस के खिलाफ प्रदर्शन किया और कहा कि इस संबंध में राहुल गांधी को माफी मांगनी चाहिए। भाजपा ने एक बयान में कहा कि उसके कार्यकर्ताओं ने देश भर में जिला मुख्यालयों में प्रदर्शन किया। इसके अनुसार पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह के नेतृत्व में भुवनेश्वर में, महाराष्ट्र पार्टी प्रमुख चंद्रकांत पाटील के नेतृत्व में मुंबई में और बिहार इकाई के अध्यक्ष संजय जायसवाल के नेतृत्व में पटना एवं अन्य जगहों पर प्रदर्शन हुए।

बयान के अनुसार पार्टी ने लखनऊ, चंडीगढ़, शिमला, जयपुर, वाराणसी एवं तिरुवनंतपुरम में प्रदर्शन किये। गलत टिप्पणी के आरोप वाली अवमानना याचिका पर उच्चतम न्यायालय से क्षमादान मिलने का जिक्र करते हुए भाजपा ने मांग की कि राहुल गांधी को इसके लिये देश से माफी मांगनी चाहिए। राहुल गांधी पर गलत टिप्पणी का आरोप लगाते हुए उच्चतम न्यायालय में एक अवमानना याचिका दायर की गयी थी जिस पर माफी मांगने के बाद न्यायालय ने उन्हें माफ कर दिया। 

Latest India News