A
Hindi News भारत राजनीति नवादा में आयोजित नीतीश की रैली में मोदी-मोदी के नारे

नवादा में आयोजित नीतीश की रैली में मोदी-मोदी के नारे

पटना: पटना में आयोजित नीतीश कुमार की रैली में एक अजीब वाक्या सामने आया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवादा के वारसेलीगंज में रैली को संबोधित कर ही रहे थे कि कुछ लोग वहां काले झंडे लहराने

नवादा में आयोजित...- India TV Hindi नवादा में आयोजित नीतीश की रैली में मोदी-मोदी के नारे

पटना: पटना में आयोजित नीतीश कुमार की रैली में एक अजीब वाक्या सामने आया। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नवादा के वारसेलीगंज में रैली को संबोधित कर ही रहे थे कि कुछ लोग वहां काले झंडे लहराने लगे और उन्होंने नीतीश की रैली के बीच मोदी-मोदी के नारे भी लगाए। हद तो तब हो गई जब कुछ लोगों ने प्रदर्शन करते हुए स्टेज की तरफ जूते और चप्पल भी लहरा दिए। आपको बता दें कि 12 अक्टूबर से शुरु हो रहे बिहार चुनाव के बीच नेताओं की रैलियों का सिलसिला शुरु हो गया है। इस बार के चुनाव में महागठबंधन और एनडीए के बीच सीधी लड़ाई दिखाई दे रही है।

नीतीश की रैली में क्या हुआ-

जानकारी के मुताबिक नीतीश कुमार महागठबंधन (आरजेडी-जदयू और कांग्रेस) के प्रमुख के तौर पर जदयू के कैंडिडेट प्रदीप कुमार के लिए प्रचार करने गए थे। इसी बीच रैली में कुछ लोगों ने हंगामेबाजी शुरु कर दी। इसी दौरान हंगामा कर रहे लोगों ने जदयू कार्यकर्ताओं के साथ झड़प भी की। पुलिस ने हिंसा फैलाने के आरोप में करीब 25 लोगों को हिरासत में भी ले लिया। बताया जाता है कि हंगामा कर रहे लोगों ने पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चप्पलें दिखाई थी और फिर उसके बाद मोदी-मोदी के नारे लगाए। ऐसा करने पर जदयू कार्यकर्ताओं ने इन्हें खदेड़ दिया। विरोध कर रहे लोगों की तरफ इशारा करते हुए नीतीश कुमार ने यह भी कहा कि आप लोग कौन हैं मैं नहीं जानता और आप की संख्या भी कम है बेहतर होगी कि आप यहां से चले जाएं। गौरतलब है कि इससे पहले भी कई बार नीतीश का रैलियों में विरोध हो चुका है।

Latest India News