A
Hindi News भारत राजनीति बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर संजय राउत का बयान- 'मामले को सांप्रदायिक न बनाएं'

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर संजय राउत का बयान- 'मामले को सांप्रदायिक न बनाएं'

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या की घटना पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि यह एक भयानक घटना है। मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इस घटना को सांप्रदायिक न बनाएं।

बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर संजय राउत का बयान- 'मामले को सांप्रदायिक न बनाएं'- India TV Hindi बुलंदशहर में साधुओं की हत्या पर संजय राउत का बयान- 'मामले को सांप्रदायिक न बनाएं'

मुंबई: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की हत्या की घटना पर शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने ट्वीट कर कहा कि यह एक भयानक घटना है। मैं सभी से अपील करता हूं कि वे इस घटना को सांप्रदायिक न बनाएं। जिस तरह से पालघर के मामले में कुछ लोगों ने इस सांप्रदायिक रंग देने की कोशिश की थी। संजय राउत ने एक अन्य ट्वीट में यह जानकारी दी कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने इस घटनाक्रम पर चिंता व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की है।

आपको बता दें कि बुलंदशहर जिले में एक मंदिर परिसर से 2 साधुओं के शव मिलने से हड़कंप मच गया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इन दोनों साधुओं की गला रेतकर हत्या की गई है। साधुओं की हत्या के बाद से गांव के लोगों में रोष व्याप्त है। एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हालात को देखते हुए गांव में पुलिसबल की तैनाती कर दी गई है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना का संज्ञान लेते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुलंदशहर के अनूपशहर क्षेत्र में स्थित इस शिव मंदिर में हुई साधुओं की निर्मम हत्या की घटना का संज्ञान लिया है। उन्होंने जिलाधिकारी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सहित अन्य वरिष्ठ अधिकारियों को तुरंत मौके पर पहुंचकर घटना के सम्बन्ध में विस्तृत आख्या देने तथा दोषियों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई सुनिश्चित करने निर्देश दिया है।

Latest India News