A
Hindi News भारत राजनीति पाकिस्तान की ड्रोन साजिश पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया बड़ा खुलासा

पाकिस्तान की ड्रोन साजिश पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने किया बड़ा खुलासा

इससे पहले पाकिस्तान पर जमकर बरसते हुए उन्होंने कहा था कि हम अपने क्षेत्र में किसी भी तरह की आक्रामकता या हमले को बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर वे साहसी बनने की कोशिश करेंगे तो हम उन्हें (पाकिस्तान को) उनके जीवनभर का सबक सिखाएंगे।

Captain Amarinder Singh on Pakistan drone conspiracy and Jallianwala bagh renovation- India TV Hindi Image Source : PTI पाकिस्तान की ड्रोन साजिश पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है।

चंडीगढ़: पाकिस्तान की ड्रोन साजिश पर कैप्टन अमरिंदर सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा है कि पाकिस्तान से ड्रोन के जरिए हथियार और विस्फोटक भेजे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान से आया एक टिफिन बम तो बरामद कर लिया गया है लेकिन जो बरामद नहीं किया जा सका उनके पीछे पाकिस्तान की एक बड़ी साजिश की तैयारी है। वो किसान आंदोलन भी हो सकता है और कुछ भी। उनकी मंशा पता लगाने की हम कोशिश कर रहे है।

इससे पहले पाकिस्तान पर जमकर बरसते हुए उन्होंने कहा था कि हम अपने क्षेत्र में किसी भी तरह की आक्रामकता या हमले को बर्दाश्त नहीं करेंगे। अगर वे साहसी बनने की कोशिश करेंगे तो हम उन्हें (पाकिस्तान को) उनके जीवनभर का सबक सिखाएंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पाकिस्तान के नापाक मंसूबों से सीमावर्ती राज्य पंजाब की रक्षा की कसम खाई। यहां तक कि उन्होंने केंद्र के 'काले कृषि कानूनों' को निरस्त करने के लिए किसानों के साथ लड़ाई जारी रखने का संकल्प लिया।

जलियांवाला बाग के रेनोवेशन पर उठ रहे विवाद और राहुल गांधी के ट्वीट को लेकर पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि जब रेनोवेशन के बाद पीएम मोदी ने जलियांवाला बाग का उद्घाटन किया और वहां पर पूरा लेजर शो किया गया तो उस कार्यक्रम में मैं भी मौजूद था और मेरे हिसाब से वहां जो बदलाव किए गए हैं वो बढ़िया हैं और वक्त के साथ जो इमारतें कमजोर हो गई थी और दरारें पड़ गई थी उनको भी दुरुस्त करना जरूरी था।

ये भी पढ़ें

Latest India News