A
Hindi News भारत राजनीति 'किसी और पर भरोसा है तो उसी पर भरोसा करें' कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा देते ही जाहिर की नाराजगी

'किसी और पर भरोसा है तो उसी पर भरोसा करें' कैप्टन अमरिंदर सिंह ने इस्तीफा देते ही जाहिर की नाराजगी

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राजभवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें(कांग्रेस अध्यक्ष) जिसपर विश्वास है उसे मुख्यमंत्री बनाए।

कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब सीएम पद से इस्तीफा देते ही जाहिर की नाराजगी - India TV Hindi Image Source : PTI FILE PHOTO कैप्टन अमरिंदर सिंह पंजाब सीएम पद से इस्तीफा देते ही जाहिर की नाराजगी 

चंडीगढ़: पंजाब के सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राजभवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि तीन-तीन बार विधायकों को बुलाकर बैठकें हुईं। दो महीने में तीसरी बार ऐसा हुआ है। किसी और पर भरोसा है तो उसी पर भरोसा करें, मैं जा रहा हूं। मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। मैंने सुबह ही सोनिया गांधी को अपना फैसला बता दिया था। समय आने पर आगे की रणनीति बताऊंगा। हाईकमान ने तीसरी बार मेरे साथ ऐसा किया है। 

मैं अपने लोगों से बात करके भविष्य की राजनीति में फैसला लूंगा

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने राजभवन में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मैंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उन्हें (कांग्रेस अध्यक्ष) जिसपर विश्वास है उसे मुख्यमंत्री बनाए। अपने समर्थकों से बात करूंगा। मैं अपने लोगों से बात करके भविष्य की राजनीति में फैसला लूंगा। मैं कांग्रेस नेता हूं, फिलहाल पार्टी में ही रहूंगा। लेकिन भविष्य की राजनीति का विकल्प खुला है। मैं अपमानित महसूस कर रहा था, सोनिया जिसे चाहें सीएम बनाएं, ऐसा लगा आलाकमान को मुझ पर भरोसा नहीं है।

मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं- कैप्टन अमरिंदर सिंह

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि पिछले कुछ महीनों मे तीसरी बार ये हो रहा है कि विधायकों को दिल्ली में बुलाया गया। मैं समझता हूं कि अगर मेरे ऊपर कोई संदेह है, मैं सरकार चला नहीं सका, जिस तरीके से बात हुई है मैं अपमानित महसूस कर रहा हूं। पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफे देने के बाद कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कहा कि अपमानित महसूस कर रहा हूं। मैंने आज सुबह पंजाब के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने का फैसला किया, कांग्रेस अध्यक्ष को अपने फैसले से अवगत करा दिया था।

Latest India News