A
Hindi News भारत राजनीति नोट के बदले वोट मामला: चंद्रशेखर राव के खिलाफ CID करेगी जांच

नोट के बदले वोट मामला: चंद्रशेखर राव के खिलाफ CID करेगी जांच

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश सरकार ने मंगलवार को एक तेदेपा विधायक से जुड़े नोट के बदले वोट घोटाले के एक आरोपी द्वारा तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ दर्ज कराए गए आपराधिक मामले को

चंद्रशेखर राव के...- India TV Hindi चंद्रशेखर राव के खिलाफ आपराधिक मामला, CID करेगी जांच

विजयवाड़ा: आंध्र प्रदेश सरकार ने मंगलवार को एक तेदेपा विधायक से जुड़े नोट के बदले वोट घोटाले के एक आरोपी द्वारा तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के खिलाफ दर्ज कराए गए आपराधिक मामले को अपराध जांच विभाग (CID) के पास भेजा।
 
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के खिलाफ पिछले सप्ताह दर्ज मामला मंगलवार को राज्य सरकार के निर्देश पर सीआईडी को सौंपा गया।
 
नोट के बदले वोट मामले के एक आरोपी जे मुथया द्वारा राव के खिलाफ विजयवाड़ा पुलिस कमिश्नरेट के तहत सत्यनारायणपुरम पुलिस थाने में आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत यह मामला दर्ज कराया गया।
 
अधिकारी ने कहा कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को हैदराबाद में इस मुद्दे पर वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की।
 
अपनी शिकायत में मुथया ने आरोप लगाया था कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री के कुछ साथी हैदराबाद में उनके घर आए और उन्हें व उनके परिजनों को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री के खिलाफ बयान देने के लिए धमकाया।

Latest India News