A
Hindi News भारत राजनीति चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी, केसीआर, जगन को ‘‘शैतानी ताकतें’’ बताया

चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी, केसीआर, जगन को ‘‘शैतानी ताकतें’’ बताया

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) और वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगनमोहन रेड्डी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘‘शैतानी ताकतें’’ करार दिया। 

Chandrababu Naidu- India TV Hindi Chandrababu Naidu

अमरावती: आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (केसीआर) और वाईएसआर कांग्रेस प्रमुख वाई एस जगनमोहन रेड्डी पर निशाना साधते हुए उन्हें ‘‘शैतानी ताकतें’’ करार दिया। नायडू ने कहा कि जिस प्रकार अमेरिका ने वियतनाम पर हमला किया था, उसी तरह इन ‘‘शैतानी ताकतों’’ ने राज्य में हमले की कोशिश की है। उन्होंने लोगों से इन्हें जवाब देने के लिए एकजुट होने को कहा। 

तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) प्रमुख ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ‘‘जब अमेरिका ने (1960 के दशक में) वियतनाम पर आक्रमण किया तो वियतनामी डरे नहीं। बल्कि वे एकजुट हुए और उन्होंने करारा जवाब दिया।’’ नायडू ने आगामी चुनावों को आंध्र प्रदेश के स्वाभिमान की लड़ाई करार दिया और लोगों से सतर्क रहने को कहा। 

उन्होंने कहा, ‘‘हम (चुनावी) युद्ध में उतरने जा रहे हैं। यह ऩये आंध्र के स्वाभिमान तथा इसकी जनता के भविष्य की लड़ाई है। लड़ाई होने दीजिए और हम तीनों शैतानों को करारा जवाब देंगे।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मोदी, केसीआर और जगन ने हाथ मिला लिया है। हम उनके लिए राज्य छोड़ दें या इसे बचाएं।’’ 

Latest India News