A
Hindi News भारत राजनीति सावरकर ने गाय को माता नहीं कहा था, क्या बीजेपी उनका विचार मानेगी: छगन भुजबल

सावरकर ने गाय को माता नहीं कहा था, क्या बीजेपी उनका विचार मानेगी: छगन भुजबल

सावरकर पर छगन भुजबल ने एक नया विवादित बयान दे दिया। भुजबल ने कहा कि सावरकर ने गाय को माता नहीं कहा था, क्या बीजेपी सावरकर का विचार मानेगी।

<p>chhagan bhujbal</p>- India TV Hindi chhagan bhujbal

नई दिल्ली: सावरकर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के विवादित बयान का मामला गरमाता जा रहा है। एक ओर तो महाराष्ट्र के नेता और मंत्री राहुल गांधी को डिफेंड कर रहे हैं तो दूसरी ओर सावरकर को वीर भी बता रहे हैं। इसी चक्कर में छगन भुजबल ने एक नया विवादित बयान दे दिया। भुजबल ने कहा कि सावरकर ने गाय को माता नहीं कहा था, क्या बीजेपी सावरकर का विचार मानेगी।

बता दें कि सावरकर पर बयान देकर राहुल गांधी सबके निशाने पर आ गए हैं। आरएसएस नेता इंद्रेश कुमार ने राहुल गांधी पर बड़ा हमला बोला है। इंद्रेश कुमार ने कहा कि राहुल गांधी को सावरकर बनने में कई जन्म लेंगे। राहुल के साथ गांधी सरनेम महात्मा गांधी का भी अपमान है। वहीं मुंबई में राहुल गांधी के खिलाफ आज लोग सड़कों पर उतर आए। नाराज लोगों ने राहुल के पुतले जलाए और जमकर नारेबाज़ी की। उन्होंने कहा कि सावरकर का अपमान किसी कीमत पर नहीं महाराष्ट्र नहीं सहेगा।

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने दिल्ली में कांग्रेस की रैली में अपनी ‘रेप इन इंडिया’ वाली टिप्पणी को लेकर भाजपा के हमले पर पलटवार करते हुए कहा था कि "संसद में शुक्रवार को भाजपा के लोगों ने कहा कि मैं अपने भाषण के लिए माफी मांगूं। मुझे कहते हैं कि सही बात बोलने के लिए माफी मांगो। मेरा नाम राहुल सावरकर नहीं है, मेरा नाम राहुल गांधी है। मैं सच्चाई के लिए कभी माफी नहीं मांगूंगा। मर जाऊंगा मगर माफी नहीं मांगूंगा औऱ न कोई कांग्रेस वाला माफी मांगेगा।"

Latest India News