A
Hindi News भारत राजनीति मोदी जी चंद्रयान-2 लॉन्च कराने गए और वो भी फेल हो गया: छत्तसीगढ़ सरकार के मंत्री अमरजीत भगत

मोदी जी चंद्रयान-2 लॉन्च कराने गए और वो भी फेल हो गया: छत्तसीगढ़ सरकार के मंत्री अमरजीत भगत

छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि अभी तक तो मोदी जी केवल दूसरे के किए में फीता काटते थे, उद्घाटन करते थे, वाह-वाही लेते थे। पहली बार चंद्रयान-2 लॉन्च कराने गए और वो भी फेल हो गया।

Chandrayaan 2- India TV Hindi Image Source : TWITTER मोदी जी चंद्रयान-2 लॉन्च कराने गए और वो भी फेल हो गया: छत्तसीगढ़ सरकार के मंत्री अमरजीत भगत

कोरियाचंद्रयान-2 के लैंडर विक्रम से सॉफ्ट लैंडिंग के दौरान संपर्क टूटने पर पूरे देश से प्रतिक्रियाएं सामने आईं। पीएम मोदी, कांग्रेस सहित देश की तमाम जनता ने इसरो के वैज्ञानिकों का हौसला बढ़ाया और उनपर गर्व होने की बात कही।

लेकिन देश में कुछ नेताओं ने  लैंडर विक्रम का संपर्क टूटने पर विवादित बयान भी दिए। इन्हीं मे से एक है छत्तीसगढ़ की कांग्रेस सरकार में मंत्री अमरजीत भगत। अमरजीत भगत ने कोरिया में कहा कि अभी तक तो मोदी जी केवल दूसरे के किए में फीता काटते थे, उद्घाटन करते थे, वाह-वाही लेते थे। पहली बार चंद्रयान-2 लॉन्च कराने गए और वो भी फेल हो गया।’

इससे पहले कांग्रेस नेता उदित राज ने भी अपन ट्वीट के जरिए एक विवाद को जन्म दिया था। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि हमारे वैज्ञानिकों ने अगर नारियल फोड़ने और पूजा पाठ में विश्वास के बजाय वैज्ञानिक शक्ति और आधार पर विश्वास किया होता तो अब तक मिली आंशिक असफलता का मुँह ना देखना पड़ता। अपनी इस टिप्पणी के बाद वो सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गए थे।

Latest India News