A
Hindi News भारत राजनीति मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 29 अगस्त को लौटेंगे गोवा

मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 29 अगस्त को लौटेंगे गोवा

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 29 अगस्त को अपने गृह राज्य लौटेंगे। अभी वह स्वास्थ्य जांच के लिए मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं।

<p>Manohar Parrikar</p>- India TV Hindi Manohar Parrikar

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर 29 अगस्त को अपने गृह राज्य लौटेंगे। अभी वह स्वास्थ्य जांच के लिए मुंबई के एक निजी अस्पताल में भर्ती हैं। पर्रिकर (62) 23 अगस्त को मुंबई गए थे और वहां लीलावती अस्पताल में भर्ती हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने एक वक्तव्य में कहा, ‘‘मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर बुधवार को गोवा लौटेंगे।’’ (कोर्ट ऑफ इन्क्वायरी: मेजर लितुल गोगोई के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई के आदेश )

इस साल की शुरुआत में मनोहर पर्रिकर अग्नाशय संबंधी बीमारी का इलाज करवाने के वास्ते करीब तीन महीने के लिए अमेरिका गए थे और जून के अंतिम सप्ताह में लौटे थे। वह जांच के लिए इस महीने की शुरुआत में दोबारा अमेरिका गए थे। वह 22 अगस्त को पणजी लौटे थे और अगले दिन मुंबई चले गए थे।

मुख्यमंत्री कार्यालय के अधिकारियों ने उनके स्वास्थ्य के बारे में विस्तृत जानकारी देने से इनकार कर दिया था। पर्रिकर ने सात अगस्त को नई दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की थी और राज्य के खनन क्षेत्र में मौजूदा संकट को खत्म करने के लिए उनसे हस्तक्षेप करने की मांग की थी।

Latest India News