A
Hindi News भारत राजनीति जीत के बाद बोले CM रुपाणी, 'पीएम मोदी पर जनता का अटूट विश्वास, CM का फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा'

जीत के बाद बोले CM रुपाणी, 'पीएम मोदी पर जनता का अटूट विश्वास, CM का फैसला पार्लियामेंट्री बोर्ड करेगा'

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने गुजरात में बीजेपी की जीत का श्रेय जनता को देते हुए शुक्रिया अदा किया और कहा कि अगले पांच साल में बीजेपी अपने विकास यात्रा को जारी रखेगी।

CM Vijay rupani- India TV Hindi Image Source : ANI CM Vijay rupani

नई दिल्ली: गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने गुजरात में बीजेपी की जीत का श्रेय जनता को देते हुए शुक्रिया अदा किया और कहा कि अगले पांच साल में बीजेपी अपने विकास यात्रा को जारी रखेगी। उन्होंने कहा कि सरकार जनता-जनार्दन की शिकायतों को दूर करने का काम करेगी। विजय रुपाणी ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस ने गुजरात में हल्का प्रचार किया, पूरे वातावरण को प्रदूषित करने का काम किया। उन्होंने कहा कि आनेवाले पांच साल में हमलोग गुजरात की विकास यात्रा को आगे बढ़ाने का काम करेंगे।

उन्होंने इस जीत के लिए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विशेष तौर पर धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि प्रचार के दौरान इन दोनों का मार्गदर्शन पार्टी को मिला जिससे हम यह जीत हासिल कर पाने में सफल रही है। वहीं नई सरकार में भी उनके सीएम बने रहने के सवाल पर रुपाणी ने कहा कि पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में फैसला होगा।

 इससे पहले दिल्ली में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि ​गुजरात में 1990 से बीजेपी लगातार हर चुनाव जीतती रही है। लगातार छठी बार हम सरकार बनाने जा रहे हैं। हमारा वोट प्रतिशत 2012 के मुकाबले बढ़ है। इस बार हमें 49 फीसदी वोट मिला। घोर जातिवाद प्रचार के बाद भी बीजेपी को जनसमर्थन मिला। कांग्रेस ने मुद्दों से भटकाकर पूरे चुनाव को जातिवाद की आग में झोंकने का प्रयास किया गया। गुजरात की जनता ने इस प्रयास को विफल किया है। इसका नतीजा है कि कांग्रेस के सारे बड़े नेता हारे।

Latest India News