A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी के घर कांग्रेस की बैठक खत्म, अशोक गहलोत बोले - कार्यकर्ताओं के दिल की बात बताई

राहुल गांधी के घर कांग्रेस की बैठक खत्म, अशोक गहलोत बोले - कार्यकर्ताओं के दिल की बात बताई

पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पुड्डुचेरी के सीएम वी नारायणसामी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घर बैठक कर उनसे त्यागपत्र वापस लेने का आग्रह किया।

Chief Ministers of Congress ruled states at Rahul Gandhi residence to urge him to take back his resi- India TV Hindi Chief Ministers of Congress ruled states at Rahul Gandhi residence to urge him to take back his resignation

नई दिल्ली: 

बैठक में मुख्यमंत्रियों ने किया त्यागपत्र वापस लेने का अनुरोध

बैठक में पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल और पुड्डुचेरी के सीएम वी नारायणसामी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घर उनसे त्यागपत्र वापस लेने का आग्रह किया।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस बैठक के बारे में अपने ट्विटर हेंडल के जरिए जानकारी दी थी। अशोक गहलोत ने लिखा था कि 2019 का चुनाव कांग्रेस पार्टी के कार्यक्रम, नीति और विचार की हार नहीं था। उन्होंने लिखा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि अलग-अलग मोर्चों पर मोदी सरकार की विफलता और बिगड़ती अर्थव्यवस्था के बावजूद भारतीय जनता पार्टी राष्ट्रवाद के मुद्दे पर मोदी सरकार की विफलताओं को छुपाने में कामयाब रही। उन्होंने लिखा कि सिर्फ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस चुनाव में भाजपा से टक्कर लेने के लिए चुनाव को मुद्दों पर आधारित बनाने का पूरा प्रयास किया। 

Latest India News