A
Hindi News भारत राजनीति राहुल गांधी को चुनाव प्रभारी बनाने से भी कांग्रेस गोवा चुनाव नहीं जीत सकेगी: बीजेपी

राहुल गांधी को चुनाव प्रभारी बनाने से भी कांग्रेस गोवा चुनाव नहीं जीत सकेगी: बीजेपी

तनवड़े विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार अभियान के तहत विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। राज्य में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होने का कार्यक्रम है। 

Congress cannot win Goa, even if it gets Rahul Gandhi as poll in-charge: BJP leader- India TV Hindi Image Source : PTI सदानंद एस तनवड़े ने कहा कि कांग्रेस यदि राहुल गांधी को अपना चुनाव प्रभारी बना दे तो भी वह गोवा में आगामी विधानसभा चुनाव नहीं जीत सकेगी। 

पणजी: भारतीय जनता पार्टी की गोवा इकाई के प्रमुख सदानंद एस तनवड़े ने बृहस्पतिवार को कहा कि कांग्रेस यदि राहुल गांधी को अपना चुनाव प्रभारी बना दे तो भी वह इस तटीय राज्य में आगामी विधानसभा चुनाव नहीं जीत सकेगी। अगले साल होने वाले गोवा विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस द्वारा अपने वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम को चुनाव पर्यवेक्षक नियुक्त किये जाने के मद्देनजर बीजेपी नेता का यह बयान आया है। 

तनवड़े ने कुईपेम विधानसभा क्षेत्र के अपने दौरे से अलग कहा, ‘‘मैंने सुना है कि कांग्रेस ने चिदंबरम को चुनाव रणनीति तय करने के लिए गोवा का प्रभारी नियुक्त किया है। यहां तक कि यदि वे राहुल गांधी को प्रभारी बना देते हैं तो भी वे चुनाव नहीं जीत पाएंगे।’’ 

तनवड़े विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के प्रचार अभियान के तहत विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं। राज्य में अगले साल फरवरी में विधानसभा चुनाव होने का कार्यक्रम है। उन्होंने कहा, ‘‘मैं और मुख्यमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं और आम लोगों से संपर्क साधने के लिए विधानसभा क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं।’’ 

यह पूछे जाने पर कि क्या बीजेपी महाराष्ट्रवादी गोमांतक पार्टी के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन करेगी, तनवड़े ने कहा , ‘‘राजनीति में कुछ भी निश्चित नहीं है।’’ उन्होंने कहा कि पार्टी फिलहाल सभी 40 विधानसभा क्षेत्रों में अपना आधार मजबूत कर रही है।

ये भी पढ़ें

Latest India News