A
Hindi News भारत राजनीति महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जारी राजनीतिक संकट के बीच नितिन गडकरी से मिले अहमद पटेल

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जारी राजनीतिक संकट के बीच नितिन गडकरी से मिले अहमद पटेल

महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जारी राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की...

<p>Ahmed Patel</p>- India TV Hindi Ahmed Patel

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में सरकार गठन पर जारी राजनीतिक संकट के बीच कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात की। गडकरी का आवास कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी के आवास के पास ही है। बैठक के बाद पटेल ने कहा कि उन्होंने गडकरी से किसानों के मुद्दे पर मुलाकात की और इसका संबंध महाराष्ट्र या राजनीति से नहीं है।

हालांकि पटेल के एक करीबी सहयोगी ने कहा कि कांग्रेस नेता ने गुजरात में अपने गृह जनपद भरूच में चल रही परियोजनाओं के संबंध में मंत्रियों से मुलाकात की है।

बता दें कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने की कवायद के बीच सोमवार को दिल्ली में दो बड़ी बैठक हुई थी, पहली बैठक महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और अमित शाह के बीच हुई थी, जबकि दूसरी बैठक एनसीपी मुखिया शरद पवार और सोनिया गांधी के बीच हुई थी। लेकिन इन दोनों अहम बैठक के बाद भी कोई बड़ा फैसला महाराष्ट्र सरकार के गठन को लेकर नहीं आया। लिहाजा इस राजनीतिक संकट के बीच नितिन गडकरी और अहमद पटेल की बैठक को काफी अहम माना जा रहा है।

Latest India News