A
Hindi News भारत राजनीति ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ बनाएंगे नई पार्टी? पार्टी विधायक ने दिया यह बड़ा बयान

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ बनाएंगे नई पार्टी? पार्टी विधायक ने दिया यह बड़ा बयान

सोशल मीडिया में मध्य प्रदेश के पोहरी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें राठखेड़ा को यह कहते सुना जा सकता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया वो शक्ति हैं, जो जिस दिन चाहेंगे उस दिन पार्टी खड़ी कर सकते हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ बनाएंगे नई पार्टी? साथी विधायक ने दिया यह बड़ा बयान- India TV Hindi ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस छोड़ बनाएंगे नई पार्टी? साथी विधायक ने दिया यह बड़ा बयान

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाराज चलने की चर्चाओं के बीच कांग्रेस के विधायक सुरेश धाकड़ (राठखेड़ा) का विवादित बयान आया है। उनका कहना है कि 'सिंधिया अगर कोई नई पार्टी बनाते हैं तो नई पार्टी में मैं (राठखेड़ा) सबसे पहले जाऊंगा।' शिवपुरी जिले के पोहरी विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा से सिंधिया की नाराजगी को लेकर जब पत्रकारों ने पार्टी छोड़ने की चर्चाओं को लेकर सवाल पूछा तो उनका जबाव था, "पहली बात तो यह है कि महाराज साहब (ज्योतिरादित्य सिंधिया) पार्टी छोड़ रहे हैं मुझे ऐसा नहीं लग रहा। उनके किसी दूसरी पार्टी में जाने का तो सपना आप लोग छोड़ दें। वे इतनी बड़ी ताकत हैं कि जब जो चाहें प्रदेश में कर सकते हैं। जिस दिन चाहेंगे मध्य प्रदेश में अपनी नई पार्टी खड़ी कर सकते हैं।"

सोशल मीडिया में मध्य प्रदेश के पोहरी विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक सुरेश राठखेड़ा का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें राठखेड़ा को यह कहते सुना जा सकता है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया वो शक्ति हैं, जो जिस दिन चाहेंगे उस दिन पार्टी खड़ी कर सकते हैं। कांग्रेस विधायक ने कहा कि अगर सिंधिया कोई नई पार्टी बनाते हैं, तो वो उनके साथ जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा, "श्रीमंत महाराज साहब पार्टी बनाते हैं, तो सबसे पहले यही बंदा मिलेगा जो श्रीमंत महाराज साहब के साथ जाएगा, महाराज साहब जहां रहेंगे वहीं मैं रहूंगा। मैं महाराज साहब का ऋणी हूं। पार्टी सवरेपरि है, लेकिन महाराज उससे भी ऊपर हैं। मैं उनका एक छोटा सा चरण सेवक हूं।"

कांग्रेस विधायक का यह बयान उस समय सामने आया जब कांग्रेस के पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने ट्विटर अकाउंट का स्टेटस बदल दिया है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से कांग्रेस शब्द ही हटा दिया है। इसके चलते सियासत गरमाई हुई है। वह लंबे समय से पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं।

हालांकि, सिंधिया ने इन बातों को अफवाह बताया और बाद में सफाई दी कि उन्होंने तो अपना स्टेट्स एक महीने पहले ही बदल दिया था। अब उनके समर्थक विधायक के बयान ने नई बहस को जन्म दे दिया है।

Latest India News