A
Hindi News भारत राजनीति 'क्या हमें बकरियां समझ रखा है जो गाजर खाने को कह रहे हैं', बाजवा ने दो केंद्रीय मंत्रियों पर साधा निशाना

'क्या हमें बकरियां समझ रखा है जो गाजर खाने को कह रहे हैं', बाजवा ने दो केंद्रीय मंत्रियों पर साधा निशाना

राज्यसभा में कांग्रेस के प्रताप सिंह बाजवा ने दो केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट को लेकर उन पर निशाना साधा और कहा कि वे प्रदूषण से बचने के लिए ‘‘ गाजर खाने और संगीत सुनने’’ जैसी दिलचस्प सलाह दे रहे हैं।

<p>Congress MP from Punjab Pratap Singh Bajwa</p>- India TV Hindi Congress MP from Punjab Pratap Singh Bajwa

नई दिल्ली: राज्यसभा में बृहस्पतिवार को कांग्रेस के प्रताप सिंह बाजवा ने दो केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट को लेकर उन पर निशाना साधा और कहा कि वे प्रदूषण से बचने के लिए ‘‘ गाजर खाने और संगीत सुनने’’ जैसी दिलचस्प सलाह दे रहे हैं।

बाजवा ने प्रदूषण पर उच्च सदन में हो रही चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा था कि प्रदूषण से होने वाले नुकसान से बचने के लिए हमें गाजर खाना चाहिए। उन्होंने पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के भी एक ट्वीट का जिक्र किया कि दिन की शुरूआत संगीत से करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रदूषण से बचने के लिए हमें गाजर खाने और संगीत सुनने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘‘क्या (हमें) बकरियां समझ रखा है जो गाजर खाने को कह रहे हैं।’’ उनके इस दिलचस्प प्रश्न पर कांग्रेस सहित कई दलों के सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाए।

Latest India News