A
Hindi News भारत राजनीति कांग्रेस के नए अध्यक्ष के लिए अगले महीने चुनाव, CWC की बैठक में हुआ फैसला

कांग्रेस के नए अध्यक्ष के लिए अगले महीने चुनाव, CWC की बैठक में हुआ फैसला

कांग्रेस पार्टी में आंतरिक चुनाव की घोषणा हो गई है, अगले महीने यानि 23 जून को कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष के लिए वोटिंग हो सकती है। दिल्ली में चल रही कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में नए आंतरिक चुनाव तथा नए अध्यक्ष के इलेक्शन को लेकर फैसला किया गया है।

Congress President Election June 23rd decision in CWC meet chaired by Sonia Gandhi कांग्रेस के नए अध- India TV Hindi Image Source : PTI कांग्रेस के नए अध्यक्ष के लिए अगले महीने चुनाव, CWC की बैठक में हुआ फैसला

नई दिल्ली. कांग्रेस पार्टी में आंतरिक चुनाव की घोषणा हो गई है, अगले महीने यानि 23 जून को कांग्रेस पार्टी के नए अध्यक्ष के लिए वोटिंग हो सकती है। दिल्ली में चल रही कांग्रेस वर्किंग कमेटी (CWC) की बैठक में नए आंतरिक चुनाव तथा नए अध्यक्ष के इलेक्शन को लेकर फैसला किया गया है। CWC की बैठक की अध्यक्षता कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्षा सोनिया गांधी कर रही हैं।

सोनिया गांधी ने CWC के सदस्यों को संबोधित करते हुए कहा कि जनवरी में हुई CWC की पिछली बैठक में तय हुआ था कि कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव जून अंत तक पूरा कर लिया जाएगा। सोनिया गांधी ने कहा कि चुनाव के लिए गठित कमेटी के चेयरमैन मधुसूदन मिस्त्री ने चुनाव के लिए एक शेड्यूल तैयार कर लिया है।

Latest India News