A
Hindi News भारत राजनीति रेणुका चौधारी की हंसी पर मोदी का कटाक्ष, राज्यसभा में हंगामा, विपक्ष ने किया सदन को ठप्प

रेणुका चौधारी की हंसी पर मोदी का कटाक्ष, राज्यसभा में हंगामा, विपक्ष ने किया सदन को ठप्प

दरअसल राज्यसभा में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के दौरान आंध्र प्रदेश से कांग्रेस की राज्‍यसभा सदस्‍य और वरिष्‍ठ नेता रेणुका चौधरी ने अट्टास किया जिस पर पीएम मोदी ने कहा कि रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनी है।

Congress-protests-in-Rajya-Sabha-against-Modi-remark-on-Renuka-Chowdhury- India TV Hindi रेणुका चौधारी की हंसी पर मोदी का कटाक्ष, राज्यसभा में हंगामा, विपक्ष ने किया सदन को ठप्प

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा कांग्रेस की वरिष्ठ नेता रेणुका चौधरी की हंसी पर किए गए कटाक्ष ने तूल पकड़ लिया है। आज राज्यसभा में कांग्रेस ने इस मामले पर जोरदार हंगामा किया जिसके बाद राज्यसभा की कार्रवाई 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई। सदन में कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने टिप्पणी के लिए माफी मांगने को कहा है। कल पीएम मोदी के भाषण के दौरान रेणुका चौधरी ने जोर से हंस दिया था।

दरअसल राज्यसभा में प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के दौरान आंध्र प्रदेश से कांग्रेस की राज्‍यसभा सदस्‍य और वरिष्‍ठ नेता रेणुका चौधरी ने अट्टास किया जिस पर पीएम मोदी ने कहा कि रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनी है। यह सुनकर पूरा सदन ठहाकों से गूंज उठा। पीएम ने तंज कसते हुए कहा, ‘अध्यक्ष महोदय जी आपसे गुजारिश है इन्हें न टोके...रामायण के बाद ऐसी हंसी बहुत दिनों बाद सुनी है। उनके इतना कहते ही पूरा सदन ठहाकों से गूंजने लगा।’

वहीं, कांग्रेस को मोदी का यह तंज नागवार गुजरा। कांग्रेस के सांसद हंगामा करने लगे हालांकि उपसभापति वैंकेया नायडू ने सभी को चुप कराया।

इससे पहले पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलेते हुए कहा कि आपको इमरजेंसी वाला भारत चाहिए, लेकिन हमें गांधी वाला भारत चाहिए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस मुक्त भारत मोदी का नहीं, गांधी का विचार है। पीएम मोदी ने कहा कि आपको न्यू इंडिया वाला भारत नहीं घोटाला वाला भारत चाहिए। आपको बोफोर्स घोटाला वाला भारत चाहिए।

Latest India News