A
Hindi News भारत राजनीति 'आप' से गठबंधन पर बंट गई कांग्रेस, शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

'आप' से गठबंधन पर बंट गई कांग्रेस, शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

शीला दीक्षित ने तीनों कार्यकारी अध्यक्षों की सहमति से पार्टी हाई कमांन को लिखा पत्र में हाल में पार्टी प्रभारी पीसी चाको की तरफ से कराए गए सर्वे पर भी अपनी आपत्ति जताई है।

'आप' से गठबंधन पर बंट गई कांग्रेस, शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी- India TV Hindi 'आप' से गठबंधन पर बंट गई कांग्रेस, शीला दीक्षित ने राहुल गांधी को लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली: दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन पर कांग्रेस में मतभेद खुलकर सामने आ गया है। शीला दीक्षित ने इस सिलसिले में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी है। शीला ने चिट्ठी में 'आप' से गठबंधन का विरोध किया है। साथ ही शीला ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि अगर 'आप' से गठबंधन होता है तो भविष्य में कांग्रेस को नुकसान होगा।

शीला दीक्षित ने तीनों कार्यकारी अध्यक्षों की सहमति से पार्टी हाई कमांन को लिखा पत्र में हाल में पार्टी प्रभारी पीसी चाको की तरफ से कराए गए सर्वे पर भी अपनी आपत्ति जताई है। शीला दीक्षित ने पत्र में यह भी कहा है कि दिल्ली में कांग्रेस को आम आदमी पार्टी से गठबंधन नहीं करना चाहिए।

कहा जा रहा है कि पार्टी हाईकमांड को शीला दीक्षित ने ये पत्र सोमवार को लिखा है। दिलचस्प ये है कि दूसरी तरफ पार्टी प्रभारी पीसी चाको ने गठबंधन के मुद्दे पर दिल्ली के जिलाध्यक्षों की बैठक बुलाई, जिसमें तय हुआ कि गठबंधन पर अंतिम फैसला राहुल गांधी लें। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने पश्चिमी दिल्ली लोकसभा सीट से बलबीर सिंह जाखड़ को उम्मीदवार बनाते हुए सभी सातों लोकसभा सीटों पर उम्मीदवार घोषित कर दिए हैं।

Latest India News