A
Hindi News भारत राजनीति यदि चिदंबरम बेकसूर हैं तो कांग्रेस को चिंता नहीं करनी चाहिए: प्रह्लाद जोशी

यदि चिदंबरम बेकसूर हैं तो कांग्रेस को चिंता नहीं करनी चाहिए: प्रह्लाद जोशी

केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बृहस्पतिवार को कहा कि यदि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कुछ गलत नहीं किया है तो कांग्रेस को उनकी गिरफ्तारी के बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए।

<p>p chidambaram</p>- India TV Hindi p chidambaram

कोलकाता: केंद्रीय संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी ने बृहस्पतिवार को कहा कि यदि पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कुछ गलत नहीं किया है तो कांग्रेस को उनकी गिरफ्तारी के बारे में चिंतित नहीं होना चाहिए। उन्होंने कहा कि कानून अपना काम करेगा।

जोशी ने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘यह विषय अदालत के समक्ष विचाराधीन है। कांग्रेस भयभीत क्यों है? यदि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है तो चिंता की कोई बात नहीं है। कानून अपना काम करेगा।’’

उल्लेखनीय है कि आईएनएक्स मीडिया को विदेशी निवेश की मंजूरी में कथित भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई ने बुधवार रात चिदंबरम को दिल्ली में उनके आवास से गिरफ्तार किया था। उन्हें बृहस्पतिवार को दिल्ली की एक अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें चार दिनों की सीबीआई हिरासत में भेज दिया। जोशी कोयला मंत्री भी हैं।

उन्होंने राज्य में अवैध कोयला खनन पर चिंता जताई क्योंकि इससे राज्य और केंद्र सरकार, दोनों को राजस्व का नुकसान हो रहा। उन्होंने कहा, ‘‘अवैध कोयला खनन को लेकर कुछ मुद्दे हैं और उनका समाधान किये जाने की जरूरत है। हम इस मामले में गौर करने के लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखेंगे।’’

 

Latest India News