A
Hindi News भारत राजनीति आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री की कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव

विज्ञप्ति में कोविड-19 कमान नियंत्रण केंद्र के समन्वयक डॉ. के रामबाबू को उद्धृत करते हुए कहा गया कि मुख्यमंत्री यह संदेश देना चाहते थे कि किसी भी जांच से हिचकना नहीं चाहिए और किसी तरह की आशंका नहीं होनी चाहिए।

jaganmohan reddy- India TV Hindi Image Source : ANI Representational Image

अमरावती. आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने लोगों को यह संदेश देने के लिए कोरोना वायरस की जांच से डरने की जरूरत नहीं है, स्वेच्छा से शुक्रवार को अपना कोविड-19 जांच कराया और उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई। मुख्यमंत्री के खून के नमूने की जांच त्वरित जांच किट से की गई जिसका आयात कोरिया से किया गया है।

मुख्यमंत्री कार्यालय (सीएमओ) की विज्ञप्ति के मुताबिक, त्वरित जांच किट से 10 मिनट में नतीजे सामने आ जाते हैं। विज्ञप्ति में कोविड-19 कमान नियंत्रण केंद्र के समन्वयक डॉ. के रामबाबू को उद्धृत करते हुए कहा गया कि मुख्यमंत्री यह संदेश देना चाहते थे कि किसी भी जांच से हिचकना नहीं चाहिए और किसी तरह की आशंका नहीं होनी चाहिए। इसलिए उन्होंने खुद अपनी जांच कराई।

इससे पहले मुख्यमंत्री जगन ने विशेष विमान से सोल से विजयवाड़ा आए एक लाख त्वरित जांच किट की खेप को प्राप्त किया। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 38 नये मामले आने के साथ कुल संक्रमितों की संख्या 523 हो गई है।

Latest India News