A
Hindi News भारत राजनीति छोले-भटूरे खाते पिक्चर वायरल होने पर कांग्रेसी नेताओं की सफाई कहा- ये कोई भूख हड़ताल नहीं, बीजेपी ने कहा-पाखंड

छोले-भटूरे खाते पिक्चर वायरल होने पर कांग्रेसी नेताओं की सफाई कहा- ये कोई भूख हड़ताल नहीं, बीजेपी ने कहा-पाखंड

आज कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल गांधी के नेतृत्व में दलित हिंसा के खिलाफ पूरे देश में  कुछ घंटों का उपवास कर रहे हैं।

<p>रेस्टोरेंट में छोले...- India TV Hindi रेस्टोरेंट में छोले भटूरे खाते कांग्रेस नेता।

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी आज पूरे देश में सामाजिक सद्भाव और भाईचारे के लिए उपवास रख रही है। लेकिन पार्टी का ये प्रतीकात्मक उपवास लगातार विवादों से घिरा हुआ है। उपवास के नाम ताजा विवाद कांग्रेसी नेताओं की छोले भटूरे खाते तस्वीर से जुड़ा है। दिल्ली बीजेपी के नेता हरीश खुराना ने एक तस्वीर आज जारी की है जिसमें दिल्ली कांग्रेस के नेता साथ में छोले भटूरे खाते दिखाई दे रहे हैं। बीजेपी नेता का दावा है कि ये तस्वीर सुबह उपवास शुरू होने से पहले की है।

राजघाट में उपवास शुरू होने से पहले कांग्रेसी नेता जिनमें दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन, अरविंदर सिंह लवली, हारून युसुफ साथ में किसी रेस्टोरेंट पर छोले भटूरे खाते दिखाई दिए हैं। इस पिक्चर के जारी होने के बाद कांग्रेस की तरफ से अरविंदर सिंह लवली ने बचाव करते हुए कहा है कि ये पिक्चर सुबह 8 बजे से पहले की है और प्रतीकात्मक उपवास 10.30 से 4.30 बजे तक का है और ये कोई भूख हड़ताल नहीं है।

इसके बाद उन्होंने बीजेपी पर सवाल उठाते हुए कहा कि देश को चलाने की जगह वो इस पर ज्यादा ध्यान दे रहे हैं कि हम क्या खा रहे हैं। वहीं हरीश खुराना ने इस विवाद पर कहा है कि छोले भटूरे खाते कांग्रेसी नेताओं की ये तस्वीर उनका पाखंड दिखाती है। एक तरफ वो उपवास करने का दावा कर रहे हैं तो वहीं रेस्टोरेंट में खाना खा रहे हैं। और ये पिक्चर वास्तविक है उन्हें नकारने दीजिए।

 

Latest India News