A
Hindi News भारत राजनीति केजरीवाल ने मानहानि मामले में अरुण जेटली से मांगी मांफ़ी

केजरीवाल ने मानहानि मामले में अरुण जेटली से मांगी मांफ़ी

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज मानहानि के मामले में केंद्रीय वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली से माफी मांगी है.

<p>Arvind-kejriwal</p>- India TV Hindi Arvind-kejriwal

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आज मानहानि के मामले में केंद्रीय वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली से माफी मांगी है. उनके साथ आशुतोष और संजय सिंह ने भी माफी मांगी है. इसके पहले केजरीवाल केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से भी माफी मांग चुके हैं. 

ग़ौरतलब है कि केजरीवाल ने आरोप लगाया था कि जेटली के डीडीसीए कार्यकाल में भ्रष्टाचार हुआ था. इस पर जेटली ने केजरीवाल के खिलाफ 10 करोड़ रुपये का मानहानि का मुक़दमा दायर किया है. केजरीवाल के अलावा जेटली ने आप के 5 अन्य नेताओं के ख़िलाफ़ भी मानहानि का केस दायर किया है.

सूत्रों के अनुसार केजरीवाल अपने ख़िलाफ़ चल रहे कई मानहानि के मुकदमों से परेशान हैं और वह उनका निपटारा कोर्ट के बाहर ही माफी मांगकर करना चाहते हैं. केजरीवाल ने इसके पहले भी माफी मांगी थी लेकिन वित्त मंत्री का कहना था जब तक आप के अन्य नेता आशुतोष, राघव चड्ढा और संजय सिंह भी माफी नहीं मांगते, वह केजरीवाल के माफ नहीं करेंगे.

बता दें कि माफी मांगने को लेकर अरविंद केजरीवाल पहले ही अपनी ही पार्टी के कुछ नेताओं की आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. बिक्रम मजीठिया को ड्रग्स माफिया बुलाने और फिर मानहानि केस में माफी मांग लेने के कारण आप की पंजाब यूनिट में बगावत हो गई थी.

Latest India News