A
Hindi News भारत राजनीति 'पापा विधायक हैं हमारे' का स्टिकर लगी कार दिल्ली विधानसभा स्पीकर के बेटे की: सिरसा

'पापा विधायक हैं हमारे' का स्टिकर लगी कार दिल्ली विधानसभा स्पीकर के बेटे की: सिरसा

विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने गुरुवार को शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा को मानहानि का नोटिस भेजा है। अकाली दल के विधायक ने 15 जुलाई को एक सफेद रंग की डस्टर कार की फोटो रीट्वीट की थी जिस पर 'सन ऑफ एमएलए' का स्टीकर लगा था।

Delhi speaker Ram Niwas Goel sends notice to Manjinder Singh Sirsa over 'son of MLA' sticker- India TV Hindi Delhi speaker Ram Niwas Goel sends notice to Manjinder Singh Sirsa over 'son of MLA' sticker

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल ने गुरुवार को शिरोमणि अकाली दल के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा को मानहानि का नोटिस भेजा है। अकाली दल के विधायक ने 15 जुलाई को एक सफेद रंग की डस्टर कार की फोटो रीट्वीट की थी जिस पर 'सन ऑफ एमएलए' का स्टीकर लगा था।

अकाली दल के विधायक ने दावा किया था कि इस कार का संबंध स्पीकर के बेटे से है। वहीं स्पीकर ने अकाली विधायक सिरसा के दावे को खारिज करते हुए कहा था कि वह सात दिनों में लिखित में माफी मांगें। अगर सिरसा ऐसा नहीं करते तो वह उन पर मानहानि का केस करेंगे।

सिरिसा को स्पीकर के वकील ने मानहानि का नोटिस भेजा है। इसमें कहा गया है, 'कार मेरे क्लाइंट के बेटे से संबंधित नहीं है। लगाए गए गलत आरोपों से मेरे क्लाइंट की ख्याति कम हुई है।'

Latest India News