A
Hindi News भारत राजनीति दिल्ली: अनशन पर बैठे केजरीवाल के इस मंत्री का वजन बढ़ा....

दिल्ली: अनशन पर बैठे केजरीवाल के इस मंत्री का वजन बढ़ा....

दिल्ली सरकार के मंत्री भले ही हड़ताल पर हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट चौंकाने वाली है। डॉक्टरों के मुताबिक चार दिन से भूख हड़ताल पर बैठे दिल्ली के ....

Aap Leaders- India TV Hindi Aap Leaders

नई दिल्ली: दिल्ली सरकार के मंत्री भले ही हड़ताल पर हैं लेकिन उनकी रिपोर्ट चौंकाने वाली है। डॉक्टरों के मुताबिक चार दिन से भूख हड़ताल पर बैठे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येन्द्र जैन की वज़न बढ़ गया है। 15 मई को सत्येन्द्र जैन की भूख हड़ताल का चौथा दिन था। लेकिन डॉक्टर उस वक्त चौंक गये जब उन्होंने सत्येन्द्र जैन की जांच की। जांच में पता चला की चार दिन से भूख हड़ताल पर बैठे जैन का वज़र एक किलो से ज्यादा बढ़ गया है। डॉक्टरों की रिपोर्ट के मुताबिक 14 मई को सत्येन्द्र जैन का वज़न 80 किलो था जबकि 15 मई को उनका वजन 600 ग्राम बढ़ कर 80 किलो 600 ग्राम हो गया।

सत्येन्द्र जैन और मनीष सिसोदिया भूख हड़ताल पर हैं जबकि अरविंद केजरीवाल और गोपाल राय उपराज्यपाल के घर पर ही धरना दे रहे हैं। वहीं सचिवालय पर भूख हड़ताल कर रहा विपक्ष डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद केजरीवाल खेमे की भूख हड़ताल पर सवाल उठा रहा है। बीजेपी का आरोप है कि केजरीवाल और उनके मंत्री नौटंकी कर रहे हैं। जनता रोज-रोज की समस्याओं से परेशान है और आम आदमी पार्टी के नेता अपनी विफलताओं को ढकने की कोशिश के तहत नौटंकी कर रहे हैं।

Latest India News