A
Hindi News भारत राजनीति VIDEO: अलगाववादी नेता अली शाह गिलानी के करीबी देवेंद्र सिंह बहल ने लगाए आज़ादी के नारे

VIDEO: अलगाववादी नेता अली शाह गिलानी के करीबी देवेंद्र सिंह बहल ने लगाए आज़ादी के नारे

हुर्रिरत नेता और सैयद अली शाह गिलानी के करीबी देवेंद्र सिंह बहल ने जम्मू-कश्मीर में खुलेआम तकरीर करते हुए आजादी के नारे लगा रहा है।

Devender Singh Behal- India TV Hindi Devender Singh Behal

हुर्रिरत नेता और सैयद अली शाह गिलानी के करीबी देवेंद्र सिंह बहल ने जम्मू-कश्मीर में खुलेआम तकरीर करते हुए आजादी के नारे लगा रहा है। इन नारों का एक वीडियो सामने आया है जिसमें नारे लग रहे हैं- हम कह के लेंगे..आज़ादी, ज़रा ज़ोर से बोलो..आज़ादी, है आई-आई..आज़ादी, है हक़ हमारा..आज़ादी.....।

NIA ने  देवेंद्र सिंह बहल नाम के घर छापेमारी की है। देंवेंद्र सिंह बहल हुर्रियत नेता सैयद गिलानी का करीबी है और पेशे से वकील है। बहल के घर छापेमारी गिरफ्तार अलगाववादी नेताओं से पूछताछ के बाद हुई है।

ग़ौरतलब है कि टैरर फंडिंग और मनी लॉंड्रिंग के मामले में NIA अलगाववादी हुर्रिरत नेता सैयद अली शाह गिलानी से पूछताछ कर रही है और एजेंसी ने इस सिलसिले में कश्मीर और दिल्ली में उनके ठिकानों पर छापे मारे हैं। 

आतंकियों की मदद करने के आरोप में कई लोगों से पूछताछ की गई है इसके साथ ही कईयों को गिरफ्तार भी किया गया है। अलगाववादी नेता सैयद अली शाह गिलानी का दामाद इस मामले में पहले ही गिरफ्तार है वहीं अब दोनों बेटों को भी एनआईए ने समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया है।

Latest India News